वेस्टइंडीज ने पहले दो वनडे के लिए पूर्व कप्तान को किया बाहर, इन 14 खिलाड़ियों को टीम में मिली जगह

भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 गंवाने वाली वेस्टइंडीज टीम से सिर्फ जेसन होल्डर को बाहर किया गया है।

By सुमित राय | Published: January 2, 2020 12:22 PM2020-01-02T12:22:18+5:302020-01-02T12:22:18+5:30

Jason Holder rested from first two West Indies ODIs vs Ireland | वेस्टइंडीज ने पहले दो वनडे के लिए पूर्व कप्तान को किया बाहर, इन 14 खिलाड़ियों को टीम में मिली जगह

वेस्टइंडीज ने जेसन होल्डर को आराम देने का फैसला किया है।

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने दो वनडे मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच पहला मैच 7 जनवरी को बारबाडोस में खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो वनडे के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान एक बार फिर कीरोन पोलार्ड के हाथ में है, जबकि विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व कप्तान जेसन होल्डर को आराम दिया है।

हाल ही में भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 गंवाने वाली वेस्टइंडीज टीम से सिर्फ जेसन होल्डर को बाहर किया गया है। बता दें कि कीरोन पोलार्ड से पहले जेसन होल्डर टीम के कप्तान थे, लेकिन वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था।

दोनों टीमों के बीच पहला मैच 7 जनवरी को बारबाडोस में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मैच 9 जनवरी और तीसरा मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा, 'जेसन होल्डर के वर्कलोड को देखते हुए उन्हें आराम देने का फैसला किया गया है।' उन्होंने आगे कहा, 'साल 2020 वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए काफी महत्वपूर्ण है और यह समय जेसन होल्ड को अपनी बैटरी रिचार्ज करने और दिमाग को ताजा करने के लिए ब्रेक देने के लिए बहुत सही है। ताकि वह हमारे टेस्ट कप्तान के रूप में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तैयार हो सकें।'

वेस्टइंडीज की वनडे टीम : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), सुनील एंबरीस, रोस्टन चेस, शेल्डन कॉट्रेल, शिमरोन हेटमायेर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, केमो पॉल, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड और हेडन वॉल्श जूनियर।

Open in app