James Neesham Hilariously Trolls Mayank Agarwal On Instagram | मयंक अग्रवाल ने बनाई ऐसी शक्ल कि देख साथी क्रिकेटर ने पूछा सवाल, लड़का हुआ या लड़की?
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमयंक अग्रवाल इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में मयंक अग्रवाल की वापसी हो सकती है।मयंक अग्रवाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

James Neesham Hilariously Trolls Mayank Agarwal: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मयंक अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर शेयर की। मयंक की इस तस्वीर पर आईपीएल में उनके साथ खेलने वाले जिमी नीशम ने मजेदार कमेंट किया है। 

मंयक अग्रवाल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह प्रयास के बारे में है। और जब आप हर दिन उस प्रयास को करते हैं, तो यह वह स्थिति होती है जहां परिवर्तन होता है। मयंक की तस्वीर पर नीशम ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'बधाई हो लड़का हुआ या लड़की?' नीशम के इस कमेंट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर मयंक की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नीशम आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे। हालांकि, दुबई में खेले गए इस टूर्नामेंट में नीशम कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। यही वजह रही कि नीशम को इस सीजन के लिए पंजाब किंग्स की टीम ने अपने साथ जोड़े नहीं रखा। नीशम को पंजाब की टीम ने आईपीएल 2021 के लिए रिलीज कर दिया। इसके बाद ऑक्शन में भी नीशम पर किसी और फ्रेंचाइजियों ने भरोसा नहीं जताया है। 

Web Title: James Neesham Hilariously Trolls Mayank Agarwal On Instagram

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे