Jadeja and Dhawan show some excellent friendship beyond team boundaries | VIDEO: मैच हारने के बावजूद रविंद्र जडेजा ने ऐसा कर जीत लिया फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsजीवनदान का फायदा उठाते हुए धवन ने नाबाद 101 रन की पारी खेली जबकि अक्षर ने अंतिम ओवर में तीन छक्के जड़े।इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर पेज से इस वीडियो को शेयर किया है। रविंद्र जडेजा ने मैदान पर ही शिखर धवन को गले लगाकर शतक की बधाई दी।

दिल्ली कैपिटल्स के बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शनिवार को अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। धवन की पारी से सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि चेन्नई के खिलाड़ी भी खुश नजर आए। आखिरी ओवर में 23 रन देने वाले जडेजा भी धवन की पारी से खुश नजर आए। रविंद्र जडेजा ने मैदान पर ही शिखर धवन को गले लगाकर शतक की बधाई दी। 

दोनों खिलाड़ी के इस भाईचारे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर पेज से इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- यहां प्रतियोगिता है, लेकिन यहां भाईचारा भी है।'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'। अपना पहला शतक जड़ने के बाद धवन ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स का पारी का अंतिम ओवर रविंद्र जडेजा को देना उनकी और अक्षर पटेल की बायें हाथ की बल्लेबाजी जोड़ी के लिए फायदे की स्थिति थी।

इस मैच में जीवनदान का फायदा उठाते हुए धवन ने नाबाद 101 रन की पारी खेली जबकि अक्षर ने अंतिम ओवर में तीन छक्के जड़े जिससे दिल्ली की टीम ने आखिरी ओवर में जरूरी 17 रन जुटाकर शनिवार को सुपरकिंग्स के खिलाफ पांच विकेट की जीत दर्ज की। धवन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें पता था कि ड्वेन ब्रावो अंतिम ओवर नहीं डाल पाएगा और यह ओवर जडेजा को करना होगा।

बायें हाथ के बल्लेबाज होने के कारण हम जडेजा के खिलाफ थोड़ा फायदे की स्थिति में थे। डेथ ओवर के विशेषज्ञ गेंदबाज ब्रावो के ग्रोइन की चोट के कारण मैदान से बाहर जाने के बाद सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतिम ओवर में गेंद जडेजा को थमाई जबकि 19वें ओवर में सैम कुरेन ने सिर्फ चार रन दिए थे। धवन ने कहा कि सैम कुरेन ने 19वें ओवर में काफी अच्छी गेंदबाजी की, उसने काफी अच्छे यॉर्कर डाले, ओस भी थी और हमने इसका भी फायदा उठाया।

Web Title: Jadeja and Dhawan show some excellent friendship beyond team boundaries
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे