इशांत शर्मा और उमेश यादव दिल्ली में साथ में आउटडोर ट्रेनिंग करते आए नजर, शेयर की तस्वीर

Ishant Sharma, Umesh Yadav: लॉकडाउन नियमों में ढील मिलने के बाद टीम इंडिया के दो स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और उमेश यादव दिल्ली में साथ में ट्रेनिंग करते नजर आए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 12, 2020 03:40 PM2020-07-12T15:40:19+5:302020-07-12T15:43:16+5:30

Ishant Sharma, Umesh Yadav resume outdoor training in Delhi, Shares pic | इशांत शर्मा और उमेश यादव दिल्ली में साथ में आउटडोर ट्रेनिंग करते आए नजर, शेयर की तस्वीर

इशांत शर्मा ने उमेश यादव के साथ की दिल्ली में आउटडोर ट्रेनिंग (Instagram/Ishant Sharma)

googleNewsNext
Highlights टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत ने शेयर की उमेश यादव के साथ आउटडोर ट्रेनिंग की तस्वीरइशांत दिल्ली के ही रहने वाले हैं, जबकि उमेश यादव राजधानी में अपने एक रिश्तेदार के घर रुके हैं

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से देश के अन्य नागरिकों की तरह ही भारतीय क्रिकेटर्स भी घर में बंद रहने को मजबूर हो गए थे। इस वैश्विक महामारी की वजह से पूरी दुनिया पूरी दुनिया को जैसे थाम कर रख दिया था और इसकी वजह से कई बड़े टूर्नामेंट स्थगित हो गए थे। 

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथम्पटन टेस्ट के साथ जहां इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो गई है तो वहीं भारतीय खिलाड़ी को अब भी ट्रेनिंग के लिए पूरी तरह वापसी नहीं कर पाए हैं।

हाल ही में कई खिलाड़ियों ने लॉकडाउन नियमों में ढील मिलने के बाद से आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है, जिसमें एथलीटों के लिए स्टेडियमों और पार्क खोले जाने की इजाजत दी गई है। 

दिल्ली में साथ में ट्रेनिंग करते नजर आए इशांत और उमेश

रोहित शर्मा के अलावा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी दिल्ली में एक साथ वर्कआउट करते हुए देखा गया। इशांत दिल्ली के ही हैं, जबकि उमेश इस समय अपने एक रिश्तेदार के घर दिल्ली पर हैं।

इन दोनों तेज गेंदबाजों को दिल्ली  के एक पार्क में हल्की दौड़ लगाते देखा गया। इशांत ने इस ट्रेनिंग सेशन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अनुमान लगाइए आज के बेहतरीन सेशन के लिए कौन मेरे साथ जुड़ा?'

इशांत और उमेश टेस्ट क्रिकेट में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का प्रमुख हिस्सा हैं। ये दोनों काफी दिनों से सीमित ओवरों की टीम से बाहर हैं लेकिन टेस्ट में अब भी प्रमुख हथियार हैं। इन दोनों ने मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण को दुनिया में सबसे बेहतरीन में से एक बनाया है।

इशांत और उमेश इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऐक्शन में नजर आए थे। भारत न्यूजीलैंड के दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज 0-2 से हार गया था और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसकी घरेलू वनडे सीरीज कोरोना वायरस महामारी की वजह से रद्द हो गई थी। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो गया था। 

इशांत और उमेश को आईपीएल में क्रमश: दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करना था।

Open in app