टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों ने एक साथ मनाया बर्थडे, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

मोहम्मद शमी ने मंगलवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया, जबकि ईशांत शर्मा सोमवार को 31 साल के हुए थे।

By सुमित राय | Published: September 4, 2019 05:03 PM2019-09-04T17:03:56+5:302019-09-04T17:03:56+5:30

Ishant Sharma and Mohammed Shami celebrate birthdays with Team India | टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों ने एक साथ मनाया बर्थडे, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों ने एक साथ मनाया बर्थडे

googleNewsNext
Highlightsभारतीय टीम के दो खिलाड़ियों ने मंगलवार को एक साथ अपना बर्थडे मनाया और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। भारतीय टीम ने सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया।

भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों ने मंगलवार को एक साथ अपना बर्थडे मनाया और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है। टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी 3 सितंबर यानि मंगलवार को 29 साल के हो गए, जबकि तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 2 सितंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया था।

इन दोनों गेंदबाजों ने एक साथ बर्थडे मनाया और मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। वहीं टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ राजीव कुमार का बर्थडे भी रविवार को था, जिन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों के साथ केक काटा और अपना जन्मदिन मनाया।

बता दें कि भारतीय टीम ने सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया। भारतीय टीम की इस जीत में तेज गेंदबाजों का शानदार योगदान रहा। शमी ने दो मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए और टेस्ट क्रिकेट में 150 विकेट पूरा किया, जबकि ईशांत शर्मा ने दो मैचों में 11 विकेट झटके।

Open in app