Ishan Kishan Hot Contender For Wicketkeeper-Batsman Slot For Team India: MSK Prasad | ईशान किशन को जल्द टीम इंडिया में मिल सकता है मौका, पूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान
ईशान किशन ने आईपीएल सीजन-13 में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 516 रन बनाए थे।

Highlightsएमएसके प्रसाद के मुताबिक ईशान किशन को टीम इंडिया में मिल सकता है मौका।इस सीजन ईशान किशन ने आईपीएल में बनाए 516 रन।आईपीएल 13 में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज रहे ईशान।

ईशान किशन ने आईपीएल 2020 में मुंबई की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 4 अर्धशतक की मदद से 516 रन बनाए। इस दौरान ईशान ने 66 बाउंड्री भी जड़ी। पूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। प्रसाद के मुताबिक इस खिलाड़ी को जल्द टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

ईशान किशन को बताया 'पॉकेट डाईनामाइट'

टाइम्स ऑफ इंडिया को एमएसके प्रसाद ने बयान दिया, "इस पॉकेट डाईनामाइट को एक्शन में देखकर काफी अच्छा लगा। उनका आईपीएल काफी शानदार रहा। पहले नंबर चार पर बल्लेबाजी और फिर ओपनिंग करना उनके टेम्परामेंट को दिखाता है।"

उन्होंने आगे कहा , "टीम की जरूरत के हिसाब से उनकी गेयर चेंज करने की क्षमता उनको टीम इंडिया की टी20 और वनडे टीम में बतौर विकेटकीपर आने वाले समय में प्रबल दावेदार बनाती है। अगर इस आईपीएल की तरह अच्छे से कीपिंग और बैटिंग करते हैं, तो वह नैशनल टीम में अपनी जगह बना सकते हैं।"

ईशान किशन अपने करियर में 51 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।
ईशान किशन अपने करियर में 51 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

आईपीएल 2020 में सर्वाधिक छक्के लगाने में बल्लेबाज ईशान किशन

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन ने आईपीएल 2020 में सबसे अधिक छक्के लगाने का कारनामा किया है। ईशान ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 30 सिक्स जड़े। इसके साथ ही। आईपीएल 13 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने की लिस्ट में दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन रहे, जिन्होंने 14 मैचों में 26 छक्के ठोके।

'बल्लेबाजी में कैरेबियन टच'

हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता जतिन परांजपे ने ईशान किशन की बल्लेबाजी में कैरेबियन टच होने की बात कही थी। उन्होंने कहा, "वह कई बार मुझे वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज रॉय फेड्ररिक्स की याद दिलाते हैं, जो शानदार हुक शॉट लगाया करते थे। किशन की बैटिंग में थोड़ा सा कैरेबियन टच है।"

Web Title: Ishan Kishan Hot Contender For Wicketkeeper-Batsman Slot For Team India: MSK Prasad

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे