दलीप ट्रॉफी के फाइनल में ईशान किशन ने की मयंक मार्कंडे की स्लेजिंग, कहा- इसके हाथ में नहीं है जान

मयंक मार्कंडे और ईशान किशन काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं।

By सुमित राय | Published: September 5, 2019 04:24 PM2019-09-05T16:24:26+5:302019-09-05T16:24:26+5:30

Ishan Kishan hilariously sledges Mayank Markande in Duleep Trophy 2019 final | दलीप ट्रॉफी के फाइनल में ईशान किशन ने की मयंक मार्कंडे की स्लेजिंग, कहा- इसके हाथ में नहीं है जान

दलीप ट्रॉफी के फाइनल में ईशान किशन ने की मार्कंडे की स्लेजिंग

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेट ग्राउंड पर खिलाड़ियों द्वारा एक-दूसरे की स्लेजिंग आम बात है। स्लेजिंग का ताजा मामला दिलीप ट्रॉफी के फाइनल का है।विकेटकीपर ईशान किशन बल्लेबाज मयंक मार्कंडे की स्लेजिंग करते दिखे।

क्रिकेट ग्राउंड पर खिलाड़ियों द्वारा एक-दूसरे की स्लेजिंग आम बात है। ज्यादातर विकेटकीपर अपने गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों से बात करते हुए बल्लेबाज को उकसाने की कोशिश करते हैं। ताजा मामला दिलीप ट्रॉफी के फाइनल का है, जहां विकेटकीपर ईशान किशन बल्लेबाज मयंक मार्कंडे की स्लेजिंग करते दिखे।

बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर यह वीडियो शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, मयंक मार्कंडे ने 31 रन बना लिए थे और काफी संभलकर खेल रहे थे। इसके बाद विकेट के पीछे खड़े ईशान किशन ने मयंक को बड़ा शॉट लगाने के लिए उसका रहे थे।

ईशान किशन फील्ड सेट कर रहे थे और लॉन्ग ऑन और लॉन्ग ऑफ पर खड़े खिलाड़ी को आगे ये कहकर बुला रहे थे कि इसके हाथों में जान नहीं है ये ज्यादा दूर नहीं मारेगा। ईशान यहीं नहीं रुके वो लगातार मयंक को बड़ा शॉट खेलने के लिए उकसाते रहे और बाद में उन्होंने यह भी कह दिया कि मयंक का खेलने का मन नहीं है।

ईशान किशन की इस बात पर मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी हंसने लगे और इस पर चर्चा करते हुए बताया कि खिलाड़ी किस तरह से स्लेजिंग करते हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर टिम पेन और भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें टिम पेन, पंत को स्लेज कर रहे थे।

बता दें कि मयंक मार्कंडे और ईशान किशन काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं।

Open in app