Is Shoaib Akhtar coming back?, video goes viral | VIDEO: 'वेलेंटाइन डे' से क्रिकेट मैदान पर वापसी करने जा रहे शोएब अख्तर!
VIDEO: 'वेलेंटाइन डे' से क्रिकेट मैदान पर वापसी करने जा रहे शोएब अख्तर!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के एक वीडियो ने इस वक्त काफी खलबली मचा रखी है। इस वीडियो में शोएब अख्तर 'वेलेंटाइन डे' यानी 14 फरवरी से क्रिकेट मैदान पर वापसी की बात कर रहे हैं। शोएब कहते हैं, "मैं वापस आ रहा हूं, और तुम्हें दिखाऊंगा कि तेजी होती क्या है... मैं भी अब लीग खेलूंगा और तुम्हें बता दूंगा कि तेजी क्या है... तो ये है मेरी अनाउसमेंट... अब तुम बचकर रहना..."

क्रिकेट से संन्यास के बाद शोएब अख्तर बतौर कमेंटेटर और एक्सपर्ट नजर आए हैं। फैंस को उम्मीद है कि वह गैर प्रतियोगी मुकाबलों में खेलते दिख सकत् हैं। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि अख्तर किस लीग और टीम में खेलेंगे।


पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने 46 टेस्ट मैचों की 82 पारियों में 3.37 की इकॉनमी के साथ 178 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 12 बार पांच शिकार किए। वहीं 163 वनडे में इस राइट आर्म फास्ट बॉलर 247 शिकार किए। बात अगर 15 टी20 मैचों की करें, तो अख्तर ने 19 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया।


Web Title: Is Shoaib Akhtar coming back?, video goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे