क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं एमएस धोनी, नेता के लुक में फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के कई बार पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की बात सामने आ चुकी है।

By सुमित राय | Published: August 21, 2019 05:40 PM2019-08-21T17:40:35+5:302019-08-21T17:55:13+5:30

is MS Dhoni joining politics? Politician look got viral on Social Media | क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं एमएस धोनी, नेता के लुक में फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

धोनी की नेता के लुक में फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

googleNewsNext
Highlightsधोनी दो सप्ताह तक भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग करने के बाद वापस लौट आए हैं।धोनी 30 जुलाई को सेना की ड्यूटी के लिए अपनी रेजिमेंट में शामिल हुए थे।टेरिटोरियल आर्मी की 106वीं बटालियन के साथ उनकी ट्रेनिंग 15 अगस्त को खत्म हुई।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी दो सप्ताह तक भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर में ट्रेनिंग करने के बाद वापस लौट आए हैं और अपने ऑफ फील्ड कामों को पूरा करने में जुट गए हैं। इस बीच धोनी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह नेता के लुक में दिख रहे हैं और इसके बाद यह कहा जाने लगा है कि वो पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं।

धोनी के प्रबंधक और बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें धोनी नेता के लुक में दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि धोनी के कई बार पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की बात सामने आ चुकी है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान द्वारा उनके भाजपा में आने से संबंधित बयान दिए थे, जिसके बाद चर्चा तेज हो गई थी। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से धोनी की मुलाकात भी चर्चा का विषय बनी थी। उस समय भी कयास लगाया गया था कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी भाजपा में जा सकते हैं।

आर्मी ट्रेनिंग खत्म करने के बाद धोनी 16 अगस्त को दिल्ली पहुंचे और इसके बाद मुंबई रवाना हो गए। इसके बाद उन्होंने यहां ग्रीन वैली स्टूडियो में कुछ शूटिंग खत्म की। बताया जा रहा है कि धोनी की पॉलिटिशियन वाली फोटो भी किसी एड फिल्म की शूटिंग की होगी।

क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लेने के बाद धोनी 30 जुलाई को कश्मीर में सेना की ड्यूटी करने के लिए अपनी रेजिमेंट में शामिल हुए थे। टेरिटोरियल आर्मी की 106वीं बटालियन के साथ उनकी ट्रेनिंग 15 अगस्त को खत्म हुई। इस दौरान धोनी स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लद्दाख भी गए, जहां उन्होंने आर्मी जनरल अस्पताल का दौरा किया और सियाचिन युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

Open in app