Irfan Pathan tweet- Bhara baazaar dekhta hu to lagta hai ki corona kabhi duniya mein aaya hi nahi | जानलेवा संक्रमण के बीच बाजारों में भीड़, इरफान पठान बोले- लगता है कोरोना कभी दुनिया में आया ही नहीं
पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान।

Highlightsथम नहीं रहा कोरोना का कहर।भारत में अब तक 5500 से ज्यादा मौत।जानलेवा संक्रमण के बावजूद बाजारों में भीड़।

कोरोना वायरल के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के मुताबिक उन्हें बाजार में भीड़ को देखकर ये लगता ही नहीं कि कोरोना संक्रमण दुनिया में कहीं हो। 

भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मैच खेल चुके इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से वह कोरोना के प्रति लोगों को लगातार जागरूक भी कर रहे हैं।

हाल ही में इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "भरा बाजार देखता हूं तो लगता है कि कोरोना कभी दुनिया में आया ही नहीं, जब न्यूज चैनल देखता हूं तो लगता है दुनिया में कोई बचेगा ही नहीं।"

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 लाख के करीब पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी अपडेट के अनुसार भारत में अब तक कुल 1,98,706 लोगों को कोरोना संक्रमण हो चुका है। वहीं 5,598 लोगों की जान इस महामारी से गई है।  

सरकार के अनुसार एक्टिव मरीजों की संख्या देश में 97,581 है जबकि 95,527 लोग इस बीमारी से ठीक/डिस्चार्ज हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के भारत में 8,171 नए मामले सामने आए हैं जबकि इसी अवधि में 204 लोगों की मौत हुई है।

भारत में महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है जहां 70,013 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 37,543 एक्टिव केस हैं और 2,362 लोगों की अब तक मौत हुई है।

भारत में लॉकडाउन के चौथे चरण में कई रियायतें दिए जाने के बाद मामले पिछले दो हफ्तों में तेजी से बढ़ें हैं। इन सबके बीच सरकार ने अनलॉक-1 की भी घोषणा कर दी है जो सोमवार से शुरू हो चुका है। इसके तहत भी कई और छूट दी गई है।

Web Title: Irfan Pathan tweet- Bhara baazaar dekhta hu to lagta hai ki corona kabhi duniya mein aaya hi nahi
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे