इरफान पठान आए कोरोना की चपेट में, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे क्रिकेटर जिन्हें हुआ संक्रमण

इरफान पठान से पहले एस बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ये सभी हाल में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा थे।

By विनीत कुमार | Published: March 30, 2021 08:47 AM2021-03-30T08:47:05+5:302021-03-30T08:53:49+5:30

Irfan Pathan gets Covid 19 positive fourth cricketer of the road safety world series | इरफान पठान आए कोरोना की चपेट में, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे क्रिकेटर जिन्हें हुआ संक्रमण

इरफान पठान कोरोना संक्रमित

googleNewsNext
Highlightsइरफान पठान ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दीइससे पहले यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और सचिन तेंदुलकर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैसभी चारों खिलाड़ियों ने रायपुर में खेली गई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे और हाल में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाले इरफान पठान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। इससे पहले उनके भाई यूसुफ पठान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

यूसुफ पठान भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे। इरफान और यूसुफ के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दे चुके हैं। इस तरह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाले अब तक चार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज हाल ही में खत्म हुई है और इस सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इसे इंडिया लीजेंड्स ने जीता था। ये टूर्नामेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेली गई थी। इस दौरान दर्शकों को भी पूरे टूर्नामेंट में स्टेडियम तक आने की इजाजत थी।

इरफान पठान ने खुद को घर में किया क्वारंटीन

इरफान पठान ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। मेरे संपर्क में हाल में जो भी आए हैं, अपना कोविड टेस्ट करा लें। सभी से मेरी अपील है कि वे मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। सभी को अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं।'

गौरतलब है कि इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर खिताब जीता था। यूसुफ पठान ने फाइनल मुकाबले में ताबड़तो़ड़ बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 62 रनों की नाबाद पारी खेली थी और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इरफान पठान ने भी 29 रन देकर दो विकेट झटके थे। इंडिया लीजेंड्स ने खिताबी मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट पर 181 रन बनाए थे। जवाब में श्रीलंकाई टीम 7 विकेट पर 167 रन बना सकी।

Open in app