Ireland vs Bangladesh: Paul Stirling make 130 runs in 141 balls | Ireland vs Bangladesh: पॉल स्टर्लिंग की जबरदस्त पारी, 12 बाउंड्री की मदद से बनाए 130 रन
Ireland vs Bangladesh: पॉल स्टर्लिंग की जबरदस्त पारी, 12 बाउंड्री की मदद से बनाए 130 रन

सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग के शतक और कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड की शानदार पारी से आयरलैंड ने त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के मैच में बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ आठ विकेट पर 298 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। स्टर्लिंग ने 141 गेंदों पर 130 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और चार छक्के शामिल हैं।

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी आयरलैंड की शुरुआत खराह रही। सलामी बल्लेबाज जेम्स मैक्कॉलम (5) और एंड्रू बालब्रिनी (20) के विकेट टीम ने 59 रन के अंदर गंवा दिए। इसके बाद पॉल स्टर्लिंग ने पोर्टरफील्ड के साथ तीसरे विकेट के लिये 174 रन की बड़ी साझेदारी की। पोर्टरफील्ड ने 106 गेंदों में 2 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 94 रन बनाए, जिसके दम टीम ने विशाल स्कोर खड़ा किया। 

बांग्लादेश की तरफ से अपना केवल दूसरा वनडे खेल रहे तेज गेंदबाज अबू जायेद ने 58 रन देकर पांच विकेट लिये। मोहम्मद सैफुद्दीन ने 43 रन देकर दो विकेट हासिल किये।


Web Title: Ireland vs Bangladesh: Paul Stirling make 130 runs in 141 balls
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे