IPL: KKR से हार के बाद राजस्थान के कप्तान ने इस खिलाड़ी को बताया जिम्मेदार

आईपीएल के 15वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट हरा दिया।

By सुमित राय | Published: April 19, 2018 09:08 PM2018-04-19T21:08:29+5:302018-04-19T21:08:29+5:30

IPL: Rajasthan skipper Ajinkya Rahane takes blame for loss against Kolkata | IPL: KKR से हार के बाद राजस्थान के कप्तान ने इस खिलाड़ी को बताया जिम्मेदार

IPL: Rajasthan skipper Ajinkya Rahane takes blame for loss against Kolkata

googleNewsNext

आईपीएल के 15वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट हरा दिया। इसी के साथ राजस्थान का अपने घरेलू मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में लगातार 9 जीत का सिलसिला रोक दिया। इस हार के बाद राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने खुद को जिम्मेदार बताया है।

रहाणे ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगा कि यह विकेट दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेले गए मैच से अलग है। विकेट धीमी थी और गेंद भी नीचे रूककर आ रही थी। यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं पारी को आगे लेकर जाऊं।

बता दें कि कोलकाता के खिलाफ अजिंक्य रहाणे ने शानदार अंजाद में बल्लेबाजी की थी और 19 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 36 रन बनाकर खेल रहे थे। लेकिन नीतीश राणा की गेंद पर रहाणे बड़ा शॉट लगाने के लिए क्रीज से बाहर निकले और इसके बाद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने तेजी दिखाते हुए रहाणे को रन आउट कर दिया था। 

अजिंक्य रहाणे ने टीम की धीमी शुरुआत पर कहा कि धीमी शुरुआत के बाद वापसी करना मुश्किल है क्योंकि टी-20 का खेल एक-दो ओवरों का ही होता है। मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और पारी को 14वें-15वें ओवर तक ले जाना चाहता था।

यह पूछे जाने पर कि क्या इस हार के लिए उनके गेंदबाज भी जिम्मेदार हैं जो 160 के स्कोर का बचाव नहीं कर पाए, उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। जब आप हारते हैं तो लोग आपके गेंदबाज या बल्लेबाज को इसका जिम्मेदार मानते हैं।

आईपीएल की अन्य खबरों, शेड्यूल और प्वाइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app