ललित मोदी ने की भविष्यवाणी, एक समय IPL प्लेयर्स को हर मैच के मिलेंगे 10 लाख डॉलर

आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी का मानना है कि एक समय ऐसा आएगा कि खिलाड़ियों को प्रति मैच दस लाख डालर तक मिलेंगे।

By भाषा | Published: April 20, 2018 12:15 AM2018-04-20T00:15:04+5:302018-04-20T00:15:04+5:30

IPL players will soon earn 1 million dollar per match, says Lalit Modi | ललित मोदी ने की भविष्यवाणी, एक समय IPL प्लेयर्स को हर मैच के मिलेंगे 10 लाख डॉलर

IPL players will soon earn 1 million dollar per match, says Lalit Modi

googleNewsNext

लंदन, 19 अप्रैल। इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी का मानना है कि एक समय ऐसा आएगा कि खिलाड़ियों को प्रति मैच दस लाख डालर तक मिलेंगे, लेकिन देशों के बीच पारंपरिक क्रिकेट खत्म हो जाएगा। मोदी ने ब्रिटेन के डेली टेलीग्राफ में प्रकाशित इंटरव्यू में कहा कि आईपीएल लंबे समय तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि यह दुनिया की सबसे प्रभावी खेल लीग होगी। आईपीएल टीमों के पीछे धनकुबेर व्यवसायी हैं और भारत में क्रिकेट को लेकर जुनून इसे प्रायोजकों और प्रसारकों के लिए लुभावनी लीग बनाता है।

फिलहाल इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स एक सीजन के लिए 19.5 लाख डॉलर दे रहा है। मोदी का मानना है कि यदि एक करोड़ 20 लाख डॉलर की कैप हटा दी जाए तो आईपीएल के शीर्ष खिलाड़ियों को इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबालर्स या एनएफएल स्टार्स की तरह पैसा मिल सकता है।

मोदी ने कहा कि खिलाड़ियों को प्रति मैच दस से बीस लाख डॉलर भी मिलने लगेंगे। ऐसा जरूर होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कोई मायने नहीं रह जाएंगे।

आईपीएल की अन्य खबरों, शेड्यूल और प्वाइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app