आईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज खान के बाद सोनू जालान ने लिया साजिद खान का नाम, किया ये खुलासा

साजिद खान मशहूर कॉरियोग्राफर फराह खान के भाई हैं और कई फिल्में बना चुके हैं।

By विनीत कुमार | Published: June 5, 2018 07:00 PM2018-06-05T19:00:42+5:302018-06-05T19:06:51+5:30

ipl betting booki sonu jalan named sajid khan claims thane crime branch sources | आईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज खान के बाद सोनू जालान ने लिया साजिद खान का नाम, किया ये खुलासा

Sajid Khan

googleNewsNext

नई दिल्ली, 5 जून: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और क्रिकेट मैचों में होने वाली सट्टेबाजी में अरबाज खान के बाद अब बॉलीवुड से जुड़े एक और नामी शख्स का नाम सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ठाणे क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से बताया है गिरफ्तार बुकी सोनी जालान ने सट्टेबाजी में पैसा लगाने वालों में साजिद खान का भी नाम लिया है। 

पुलिस ने हालांकि इस मामले में अभी साजिद को समन नहीं भेजा है और सोनू के दावों की जांच कर रही है। ठाणे क्राइन ब्रांच के सूत्रों के अनुसार सोनू जलान ने पुलिस को बताया है कि साजिद करीब 7 साल पहले तक क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते थे। साजिद खान मशहूर कॉरियोग्राफर फराह खान के भाई हैं और कई फिल्में बना चुके हैं। इस लिस्ट में हे बेबी से लेकर हाउसफुल, हिम्मतवाला, हमशक्लस जैसी फिल्में हैं। (और पढ़ें- IPL सट्टेबाजी: सोनू जालान पर मकोका लगाने की तैयारी में पुलिस 


बता दें कि आईपीएल में सट्टेबाजी में एक बार फिर से सट्टेबाजी के खेल का पर्दाफाश इसी महीने की शुरुआत में हुआ जब गिरफ्तार बुकी सोनू जालान ने पुलिस की पूछताछ में अरबाज खान का नाम लिया। इसके बाद पुलिस ने अरबाज खान को बुलाकर उनसे पूछताछ की।

अरबाज ने भी माना कि वह आईपीएल में सट्टा लगाते रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड से जुड़े दो और नाम भी सामने आए। इनमें एक पराग सांघवी और दूसरे मुराद खेतान है। दोनों बॉलीवुड प्रोड्यूसर हैं। सांघवी ने 2007 में आई सलमान खान और गोविंदा की 'पार्टनर' और 2013 में आई 'द अटैक ऑफ 26/11' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। (और पढ़ें- साइना-सिंधु के बीच फिर मनमुटाव? गोपीचंद दोनों को अलग-अलग दे रहे हैं ट्रेनिंग)

Open in app