IPL 2021 के दूसरे चरण पर 'कोरोना अटैक', सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन संक्रमित

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना संक्रमित मिले हैं। उनके कोरोना संक्रमित मिलने के बाद विजय शंकर और पांच स्पोर्ट स्टाफ को भी अलग कर दिया गया है।

By विनीत कुमार | Published: September 22, 2021 03:48 PM2021-09-22T15:48:55+5:302021-09-22T16:11:48+5:30

IPL 2021: Sunrisers Hyderabad bowler T Natarajant tests corona Positive | IPL 2021 के दूसरे चरण पर 'कोरोना अटैक', सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन संक्रमित

टी नटराजन कोरोना संक्रमित (फोटो- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlights टी नटराजन आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोविड -19 पॉजिटिव मिले हैं।हालांकि दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच तय समय से आज होगा।

दुबई: कड़े क्वारंटीन नियमों के तहत संयुक्त अरब अमीरात में जारी आईपीएल के दूसरे चरण में कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आया है। आईपीएल के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन निर्धारित आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोविड -19 पॉजिटिव मिले हैं।

नटराजन ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है और वर्तमान में आइसोलेशन में है। सनराइजर्स को आईपीएल दूसरे चरण में अपने अभियान का आगाज बुधवार से ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से करना है। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सनराइजर्स के एक अन्य  खिलाड़ी विजय शंकर और सहयोगी स्टाफ के पांच सदस्यों को भी ऐहतियात के तौर पर अलग किया गया है। ये नटराजन के ज्यादा संपर्क में आए थे।

दिल्ली के खिलाफ आज शाम खेला जाएगा मैच

आईपीएल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, 'आज सुबह स्थानीय समयानुसार 5 बजे करीबी संपर्क में आए लोगों सहित बाकी दल का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और रिपोर्ट निगेटिव है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।'

टी नटराजन के संक्रमित होने के बाद विजय शंकर और जिन पांच सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है, उनके नाम इस प्रकार हैं-

1. विजय कुमार (टीम मैनेजर)
2. श्याम सुंदर जे (फीजियोथैरेपिस्ट)
3. अंजना वनन (डॉक्टर)
4. तुष्कर खेडकर (लॉजिस्टिक मैनेजर)
5. पेरियासामी गणेशन (नेट बॉलर)

गौरतलब है कि इससे पहले इसी साल मई में भारत में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद आईपीएल रोक दिया गया था जो रविवार से यूएई में बहाल हुआ है।

आईपीएल में दिल्ली और हैदराबाद के बीच आज खेला जाने वाला मुकाबला आईपीएल-2021 का 33वां मैच होगा। सनराइजर्स हैदराबाद अभी 7 मैचों में केवल एक जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के 8 मैचों से 12 अंक हैं और वह दूसरे स्थान पर है।

Open in app