IPL 2021 SRH vs RCB Dream11 Devdutt Padikkal likely to play against Sunrisers today match | IPL 2021 : मैच से पहले विराट कोहली को मिली बड़ी खुशखबरी, चौके-छक्के लगाने वाले विस्फोटक खिलाड़ी की होगी एंट्री
आरसीबी की टीम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsआईपीएल 2021 का आगाज आरसीबी ने जीत के साथ किया है। कप्तान विराट कोहली जीत के इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे।टीम का स्टार खिलाड़ी कोरोना वायरस से उबर चुका है और आज वापसी कर सकता है।

IPL 2021, SRH vs RCB Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। इस मैच से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को एक बड़ी राहत मिली है। आरसीबी में ओपनर देवदत्त पडिक्कल की वापसी हुई है। पहले मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद आरसीबी की बल्लेबाजी प्रतिभाशाली देवदत्त पडिक्कल की वापसी से और मजबूत होगी।

पडिक्कल कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं और अब खेलने के लिये पूरी तरह से फिट है। वह 22 मार्च को कोरोना संक्रमण की चपेट में आये थे और पृथकवास पर थे। पडीक्कल बुधवार को नहीं भी खेल पाते हैं तो आरसीबी के लिये कोहली और वाशिंगटन सुंदर पारी की शुरुआत करेंगे। आरसीबी आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरुद्दीन और आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा को उतार सकती है।

पिछले सीजन 15 मैच में बनाए थे 473 रन

आरसीबी के लिये बल्लेबाजी का दारोमदार एबी डिविलियर्स और कोहली पर होगा जबकि ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल भी अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे। पहले मैच में वह सहज दिखे और कप्तान कोहली समेत टीम प्रबंधन का उन्हें समर्थन हासिल है। कर्नाटक के 20 वर्ष के खब्बू बल्लेबाज पडिक्कल ने पिछले सत्र में 15 मैचों में टीम के लिये सर्वाधिक 473 रन बनाये थे।

हर्षल पटेल के प्रदर्शन पर भी होगी नजर

अपने पहले ही सत्र में उन्होंने पांच अर्धशतक जड़े थे। इसके बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में छह मैचों में 218 और विजय हजारे ट्रॉफी में सात मैचों में 737 रन बनाये। पहले मैच में नाकाम रहने के बाद रजत पाटीदार और सुंदर सनराइजर्स के खिलाफ योगदान देना चाहेंगे । मुंबई के खिलाफ मैच में आरसीबी के सभी गेंदबाज किफायती साबित हुए। हर्षल पटेल ने 27 रन देकर पांच विकेट लिये और वह इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। दूसरी ओर सनराइजर्स के दोनों सलामी बल्लेबाज रिधिमान साहा और वॉर्नर केकेआर के खिलाफ नाकाम रहे। वे लय में लौटने की कोशिश करेंगे। सनराइजर्स वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत के लिये जॉनी बेयरस्टो को भी उतार सकते हैं।

Web Title: IPL 2021 SRH vs RCB Dream11 Devdutt Padikkal likely to play against Sunrisers today match

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे