IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद बल्लेबाज केन विलियमसन बोले-हफ्ते के अंदर पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करूंगा, देखें वीडियो

IPL 2021: यूएई में हुए आईपीएल के पिछले सत्र में विलियमसन ने सनराइजर्स के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे और टीम को प्ले आफ में जगह बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 16, 2021 05:45 PM2021-04-16T17:45:22+5:302021-04-16T17:46:27+5:30

IPL 2021 SRH batsman Kane Williamson says he's hoping to be fit and ready within a week | IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद बल्लेबाज केन विलियमसन बोले-हफ्ते के अंदर पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करूंगा, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड के कप्तान ने हालांकि शुक्रवार को कहा कि वह इस चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं।

googleNewsNext
Highlightsसनराइजर्स की टीम आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने दोनों शुरुआती मुकाबले गंवा चुकी है।सनराइजर्स की टीम शनिवार को मुंबई इंडियन्स की मजबूत टीम से भिड़ेगी। बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए थे।

IPL 2021: कोहनी की चोट के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के इंडियन प्रीमियर लीग में पहले दो मैचों से बाहर रहे न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन अच्छी तरह उबर रहे हैं और उनके एक हफ्ते के अंदर पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है।

सनराइजर्स के मध्यक्रम में अहम भूमिका निभाने वाले 30 साल के विलियमसन की बायीं कोहनी में चोट लगी थी जिसके कारण वह आईपीएल से पहले मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए थे। न्यूजीलैंड के कप्तान ने हालांकि शुक्रवार को कहा कि वह इस चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं।

सनराइजर्स द्वारा ट्विटर पर डाले गए वीडियो में विलियमसन ने कहा, ‘‘आपको पता है कि मेरा ध्यान जल्द से जल्द दर्द मुक्त होने पर है और हम सही दिशा में जा रहे हैं। उम्मीद है कि एक हफ्ते के भीतर फिट और तैयार हो जाऊंगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अभ्यास और रिहैबिलिटेशन के बीच संतुलन बना रहा हूं। लेकिन प्रगति काफी अच्छी है। इसलिए जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल करने को लेकर आशावान हूं।’’

यूएई में हुए आईपीएल के पिछले सत्र में विलियमसन ने सनराइजर्स के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे और टीम को प्ले आफ में जगह बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। मध्यक्रम की नाकामी के कारण सनराइजर्स की टीम आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने दोनों शुरुआती मुकाबले गंवा चुकी है। सनराइजर्स की टीम शनिवार को मुंबई इंडियन्स की मजबूत टीम से भिड़ेगी। 

Open in app