IPL 2021 RCB vs KKR virat kohli applauding glenn maxwell video goes viral | IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने जीता कप्तान विराट कोहली का दिल, शॉट देख पीटी जमकर ताली और फिर...
विराट कोहली। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsबैंगलोर ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य रखा। मैक्सवेल ने वरुण चक्रवर्ती के ओवर में खूब रन बटोरे।मैक्सवेल की पारी को देखकर कप्तान विराट कोहली खुश नजर आए।

IPL 2021, RCB vs KKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की आक्रामक परियों के दम पर रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) ने खराब शुरुआत से उबरते हुए अच्छी वापसी की। आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। 

इस मैच के दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने अपना अर्धशतक सिर्फ 28 गेंदों पर पूरा किया। ग्लेन मैक्सवेल के 50 रन पूरा करने पर विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। विराट कोहली डग आउट के बाहर निकलकर मैक्सवेल के 50 पर जमकर ताली बजाते हुए नजर आए थे। चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये।

कप्तान विराट कोहली (05) और रजत पाटीदार (01) के विकेट को जल्दी गंवाने के बाद मैक्सवेल ने देवदत्त पडीक्कल (25) के साथ तीसरे विकेट के लिए 86 और एबी डिविलियर्स के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रन की शानदार साझेदारी की। मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स की आक्रामक पारी से आरसीबी ने आखिरी तीन ओवरों में 56 रन बटोरे जिसमें काइल जैमीसन ने चार गेंद में नाबाद 11 रन का योगदान दिया।

Web Title: IPL 2021 RCB vs KKR virat kohli applauding glenn maxwell video goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे