IPL 2021 RCB Captain Virat Kohli reprimanded for code of conduct breach | IPL 2021: आउट होने के बाद विराट कोहली ने गुस्से में आकर कुर्सी पर मारी थी लात, अब मैच रेफरी ने लगाया ये जुर्माना
विराट कोहली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsविराट कोहली ने इस मैच के दौरान 33 रन बनाए थे।जेसन होल्डर की गेंद पर आउट होने के बाद विराट कोहली गुस्से में पवेलियन गए। विराट कोहली ने गुस्से में आकर बाउंड्री लाइन और कुर्सी पर बल्ला और लात मार दिया।

IPL 2021, SRH vs RCB Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहलीसनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आउट होने के बाद अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए। विराट कोहली को आउट होने के बाद स्टेडियम जाने के क्रम में डगआउट के पास विज्ञापन बोर्ड और कुर्सी को लात मारते हुए कैमरा में कैप्चर कर लिए गया।

अब खबर आ रही है कि मैच रेफरी वेंगलील नारायण कुट्टी ने आईपीएल नियमों के उल्लंघन को लेकर लेवल एक के धारा 2.2 के तहत क्रिकेट उपकरणों या फिर मैदान पर रखे उपकरणों पर गुस्सा दिखाने के लिए मैच फीस का 15% काट लिया है। शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच की तस्वीर बदल दी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के एक और रोमांचक मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को आसान दिख रही जीत से वंचित करके छह रन से पटखनी दी ।

ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाये । जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सके । एक समय पर उसे 24 गेंद में 35 रन की जरूरत थी और खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर थे । 

इसके बाद स्पिनर अहमद ने 17वें ओवर में बेयरस्टो समेत तीन विकेट लेकर आरसीबी को मजबूती से मैच में लौटाया ।पहली गेंद पर बेयरस्टो (12) , दूसरी पर मनीष पांडे (39 गेंद में 38 रन) और आखिरी गेंद पर अब्दुल समाद (0) आउट हो गए । इसके बाद सनराइजर्स के मैच में वापसी के रास्ते भी बंद हो गए । 

Web Title: IPL 2021 RCB Captain Virat Kohli reprimanded for code of conduct breach

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे