IPL 2021: पिछले सीजन एक ओवर में पांच छक्के जड़ने वाले राहुल तेवतिया का विस्फोटक अंदाज, नेट प्रैक्टिस में कर रहे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

IPL 2021 rahul tewatia hitting bix sixes: राहुल तेवतिया का पिछला सीजन शानदार गुजरा था। यही वजह थी कि उन्हें भारतीय टी-20 टीम में शामिल भी कर लिया गया था।

By अमित कुमार | Published: April 4, 2021 01:12 PM2021-04-04T13:12:00+5:302021-04-04T13:12:00+5:30

IPL 2021 rahul tewatia hitting bix sixes in net practice befor match against punjab | IPL 2021: पिछले सीजन एक ओवर में पांच छक्के जड़ने वाले राहुल तेवतिया का विस्फोटक अंदाज, नेट प्रैक्टिस में कर रहे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsराहुल तेवतिया इस सीजन राजस्थान के लिए 'तुरुप का इक्का' साबित हो सकते हैं।तेवतिया गेंद और बल्ले दोनों से ही टीम के लिए फायदेमंद साबित होंगे। राहुल ने पिछले सीजन अपने खेल से सभी को खासा प्रभावित किया था।

IPL 2021 rahul tewatia hitting bix sixes: राजस्थान के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया नैट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं। पिछले सीजन पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान राहुल तेवतिया ने शेल्डेन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़ दिए थे। तेवतिया के दमदार पारी के दम पर ही राजस्थान की टीम मैच जीतने में सफल रही थी। 

पंजाब के सीमर शेल्डन कॉट्रेल को एक ओवर में पांच छक्के जड़ राहुल तेवतिया सुर्खियों में आ गए थे। यही वजह रही कि तेवतिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टी-20 सीरीज में मौका मिला था। हालांकि राहुल एक भी मैच के लिए मैदान में नहीं उतरे थे। आईपीएल में राहुल ने अब तक 34 मैचों में 366 रन बनाए हैं और इसके साथ उन्होंने 24 विकेट भी झटके हैं। 

बता दें कि श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया। वर्तमान में मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अध्यक्ष संगकारा को फ्रेंचाइजी के लिये मैदान से इतर क्रिकेट से जुड़ी सभी जिम्मेदारियां निभानी होंगी। इनमें कोचिंग ढांचा, नीलामी योजना, टीम रणनीति, प्रतिभा खोज और विकास तथा नागपुर में रॉयल्स अकादमी का विकास भी शामिल है। 

Open in app