IPL 2021 Players Auction: Glenn Maxwell is SOLD to Royal Challengers Bangalore for 14.25 crore | IPL 2021 Players Auction: आरसीबी के हुए ग्लेन मैक्सवेल, 14.25 करोड़ रुपये की बोली लगी
ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल करियर में 6 अर्धशतक जड़े हैं।

Highlightsचेन्नई में आईपीएल 14 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी।ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने खरीदा।14.25 करोड़ रुपये में बिके ग्लेन मैक्सवेल।

IPL 2021 Players Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ लिया है।

आरसीबी को भरने हैं 11 स्थान

आठ फ्रेंचाइजी टीमों को 61 स्थान भरने हैं, जिसमें से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सबसे ज्यादा 11 स्थान पर खिलाड़ियों को चुनना है। इसके लिये उनके पास 35.4 करोड़ रुपये हैं।

ग्लेन मैक्सवेल जबरदस्त हिटर

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में कराया गया था, लेकिन अब इसका आयोजन भारत में होगा, जिससे सभी का ध्यान बिग हिटर और धीमी गति गेंदबाजों पर लगा होगा, जिसमें मैक्सवेल पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल के आईपीएल प्रदर्शन पर एक नजर

हालांकि मैक्सवेल का टूर्नामेंट में रिकॉर्ड इतना अच्छा नहीं रहा है, उनका औसत 22 का है और उन्होंने 82 मैच खेलकर 1505 रन बनाए। अंतिम बार वह पंजाब के लिए खेले थे।

ग्लेन मैक्सवेल पहले ही दे चुके थे आरसीबी के लिए खेलने के संकेत

चेन्नई में जारी मिनी-ऑक्शन से तीन दिन पहले मैक्सवेल ने अपनी रुचि का संकेत दिया था कि वह आरसीबी के लिए खेलना पसंद करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैक्सवेल ने कहा था, "मुझे विराट कोहली का साथ बहुत अच्छा लगता है। यह निश्चित रूप से विराट की कप्तानी में काम करने के लिए अच्छा होगा और निश्चित रूप से यह भी सच है कि वे उनके साथ बल्लेबाजी का आनंद भी लेंगे।"

Web Title: IPL 2021 Players Auction: Glenn Maxwell is SOLD to Royal Challengers Bangalore for 14.25 crore

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे