IPL 2021 Players Auction: Definitely Not: CSK management gave tribute to MS Dhoni | IPL 2021 Players Auction: चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया सम्मान, जर्सी पर लिखा नजर आया 'डेफिनेटली नॉट'
आईपीएल ऑक्शन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट की जर्सी पर 'डेफिनेटली नॉट' लिखा हुआ नजर आया।

Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में खर्च किए 17.35 करोड़ रुपये।ऑक्शन के दौरान टीम मैनेजमेंट की जर्सी पर लिखा नजर आया 'डेफिनेटली नॉट'।सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं तस्वीरें।

IPL 2021 Players Auction: आईपीएल 14 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 17.35 करोड़ रुपये खर्च कर 6 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा। इस फ्रेंचाइजी ने कृष्णप्पा गौतम को 9.25 करोड़ की भारी रकम देकर अपने साथ जोड़ा।

कृष्णप्पा गौतम ने बना दिया रिकॉर्ड

इस दौरान हैदराबाद और चेन्नई के बीच जंग देखने को मिली, लेकिन आखिरकार सीएसके ने बाजी मार ही ली। इसी के साथ कृष्णप्पा गौतम आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत पर बिकने वाले अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी बन चुके हैं। इस सीजन गौतम का बेस प्राइज महज 20 लाख रुपये था।

चेन्नई ने इन खिलाड़ियों पर खेला दाव

कृष्णप्पा गौतम के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली (सात करोड़ रुपये), चेतेश्वर पुजारा (50 लाख रुपये), के भगत वर्मा (20 लाख रुपये), सी हरि निशांत (20 लाख रुपये) और एम हरिशंकर रेड्डी (20 लाख रुपये) को भी खरीदा।

जब महेंद्र सिंह धोनी ने कहा- Definitely Not

पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लीग राउंड के आखिरी मैच में जब महेंद्र सिंह धोनी टॉस के लिए आए, तो कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने उनसे पूछा था कि क्या यह उनका अंति मैच है? इस पर धोनी ने कहा- "Definitely Not" अर्थात् निश्चित तौर पर नहीं।

सीएसके ने नीलामी के दौरान पहनी खास जर्सी

आईपीएल 14 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी के दिन चेन्नई सुपर किंग्स की मैनेजमेंट टीम की टी-शर्ट पर भी यही 'Definitely Not' छपा हुआ था, जो धोनी के उस बयान की याद दिला रहा था। इसके साथ ही सभी के मास्क पर '7' लिखा हुआ था, जो माही का जर्सी नंबर भी है।

Web Title: IPL 2021 Players Auction: Definitely Not: CSK management gave tribute to MS Dhoni

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे