IPL 2021: इंग्लैंड से यूएई पहुंचे मुंबई इंडियंस के तीन दिग्गज खिलाड़ी, पहला मैच 19 सितंबर को सीएसके के खिलाफ

IPL 2021: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण के 31 मैचों के दौरान खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य हितधारकों के 30,000 से अधिक आरटी-पीसीआर परीक्षण करवाएगा।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 11, 2021 06:37 PM2021-09-11T18:37:15+5:302021-09-11T18:39:37+5:30

IPL 2021 Mumbai Indians Rohit Sharma, Jasprit Bumrah, Suryakumar Yadav Arrive Abu Dhabi Undergo 6-Day Quarantine | IPL 2021: इंग्लैंड से यूएई पहुंचे मुंबई इंडियंस के तीन दिग्गज खिलाड़ी, पहला मैच 19 सितंबर को सीएसके के खिलाफ

मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी ने रोहित की पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

googleNewsNext
Highlightsजोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संयुक्त अरब अमीरात चरण में नहीं खेल पायेंगे।वाशिंगटन सुंदर 19 सिंतबर से यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर में थे।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव अबूधाबी पहुंच गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा चरण यूएई में शुरू हो रहा है।

फ्रेंचाइजी के बायो-बबल में शामिल होने से पहले तीनों खिलाड़ी छह-दिवसीय बायो बबल से गुजरेंगे। मुंबई इंडियंस ने कहा कि तीनों खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को एक निजी चार्टर उड़ान से अबू धाबी के लिए उड़ान भरी।

खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर में थे। भारतीय टीम ने कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद मैच रद्द कर दिया गया था। मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी ने रोहित की पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

मुंबई इंडियंस का पहला मैच 19 सितंबर को सीएसके के खिलाफ है। आईपीएल 2021 यूएई में फिर से शुरू होगा। कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को एक निजी चार्टर उड़ान से अबू धाबी के लिए उड़ान भरी। तीनों अपने परिवार के साथ आज सुबह पहुंचे। आईपीएल के दिशानिर्देशों के अनुसार आज से शुरू हो रहा है।

 भारतीय खेमे में कोविड -19 की आशंका के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के भी शनिवार को दुबई पहुंचने की उम्मीद है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले रविवार सुबह विराट कोहली और मोहम्मद सिराज को दुबई लाने के लिए एक चार्टर उड़ान की व्यवस्था कर रहा है।

दुबई स्थिति एक चिकित्सा कंपनी वीपीएस हेल्थकेयर को 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये खिलाड़ियों की आपात चिकित्सा, खेल चिकित्सा विशेषज्ञ और यहां तक कि एयर एंबुलेंस की सेवाएं मुहैया कराने की जिम्मेदारी भी सौंपी गयी है।

खिलाड़ी किसी भी तरह की आपात चिकित्सा के लिये आईपीएल के बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) बाहर न निकलें, इसके लिये चिकित्साकर्मियों को भी खिलाड़ियों के साथ ही जैव सुरक्षित वातावरण में रखा जाएगा। आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान प्रत्येक तीसरे दिन आरटी पीसीआर परीक्षण करवाया जाएगा। पिछली बार जब यूएई में टूर्नामेंट खेला गया था तब प्रत्येक पांचवें दिन आरटी पीसीआर परीक्षण किया जा रहा था।

Open in app