IPL 2021 Mumbai Indians captain Rohit Sharma We should have batted better in middle overs lose against Delhi | IPL 2021: रोहित शर्मा बोले-शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, दिल्ली के गेंदबाजों ने बेहतर काम किया
शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, हम एक बार फिर ऐसा करने में नाकाम रहे।

Highlightsअनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के फिरकी के जादू के बाद बल्लेबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया।अमित मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट झटके। ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम के बल्लेबाजों को कड़ी मेहनत की जरूरत है। 

दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि अच्छी शुरुआत की। 67 रन पर एक विकेट गिरा हुआ था, लेकिन 87 रन पर 6 विकेट हो गया। दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।  अमित मिश्रा ने 24 रन देकर 4 विकेट लिए।

उन्होंने कहा कि शुरुआत के बाद मुझे लगा कि हम बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं, जो हमने नहीं किया। हम फिर से करने में नाकाम रहे। रोहित ने मैच के बाद कहा, "लेकिन आपको दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा। उन्होंने इसे मजबूत रखा और विकेट लेते रहे।"

मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट की हार के बाद कहा कि अच्छी शुरुआत के बाद उनकी टीम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकती थी लेकिन ऐसा करने में नाकाम रही। मुंबई के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की।

ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली। मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी। आवेश खान ने मिश्रा का अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया।

मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी, मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे जो हमने नहीं किया। हम पावर प्ले में मिली शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, हम एक बार फिर ऐसा करने में नाकाम रहे।

दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय जाता है, उन्होंने हमारे ऊपर दबाव बनाए रखा और विकेट चटकाते रहे।’’ रोहित ने चोट के कारण मैच में अधिकांश समय क्षेत्ररक्षण नहीं किया लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी चोट गंभीर नहीं है। 

Web Title: IPL 2021 Mumbai Indians captain Rohit Sharma We should have batted better in middle overs lose against Delhi

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे