IPL 2021 Mohammed Azharuddeen reveals how Virat Kohli welcomed him to the RCB | IPL 2021 Auction: 37 गेंद पर शतक जड़ने वाले इस खिलाड़ी को विराट कोहली ने किया मैसेज, RCB में शामिल होने पर दी बधाई
विराट कोहली। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights आईपीएल की नीलामी में कई भारतीय युवा खिलाड़ियों को खरीदा गया।सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मुंबई के खिलाफ मैच में 37 गेंद पर शतक लगाने वाले अजहरुद्दीन को आरसीबी ने खरीदामोहम्मद अजहरुद्दीन इस सीजन आईपीएल में अपने आईकॉन विराट कोहली संग खेलेंगे।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछला सीजन अच्छा गुजरा था। टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। पिछले कुछ सीजनों में टीम के लिए पहली बार कोई य़ुवा खिलाड़ी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करते नजर आया। देवदत्त पडिक्कल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। 

देवदत्त पडिक्कल ने आरसीबी को कई मैच में शानदार शुरुआत दिलाने में सफल रहे। विराट कोहली खुद कई बार पडिक्कल की तारीफ कर चुके हैं। आरसीबी ने इस सीजन एक और युवा खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 37 गेंद में शतक जड़ने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन हैं। मोहम्मद अजहरुद्दीन इस सीजन आईपीएल में आरसीबी का हिस्सा होंगे। 

विराट कोहली संग खेलने को बेताब मोहम्मद अजहरुद्दीन

स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने नीलामी के दौरान की बात शेयर की है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि नीलामी के समय वह होटल के टीवी पर ऑक्शन लाइव देख रहे थे। जब उनका नाम पुकारा गया तो उनकी दिल की धड़कने तेज थी। आरसीबी ने जब उनका चयन किया तो विराट कोहली संग खेलने के लिए बेहद उत्सुक हो गए। 

विराट का मैसेज पढ़ भावुक हो गए मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि विराट भाई ऐसे हैं, जिन्हें वह क्रिकेट आइकॉन की तरह देखते हैं। उनकी नीलामी के दौ मिनट बाद ही एक अनजान नंबर से उन्हें मैसेज आया।  इसमें लिखा था,  ''वेलकम टु आरसीबी, ऑल द बेस्ट, विराट हेयर।'' आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने खुद उन्हें टीम में आने की बधाई दी थी। विराट कोहली का मैसेज पढ़कर वह काफी भावुक हो गए थे। 
 

Web Title: IPL 2021 Mohammed Azharuddeen reveals how Virat Kohli welcomed him to the RCB

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे