IPL 2021 MI vs SRH vijay Shankar to Rohit sharma out Caught by Virat Singh | IPL 2021 MI vs SRH: रोहित शर्मा-डिकॉक ने बरसाई बाउंड्री, फिर विजय शंकर ने आकर ‘हिटमैन शो’ पर लगाया ब्रेक
रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsहैदराबाद को पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।जीत के काफी करीब पहुंचने के बाद टीम हार गई थी।हैदराबाद के बल्लेबाज आज किसी तरह की गलती नहीं दोहराना चाहेंगे।

IPL 2021 MI vs SRH, Dream 11 Hotstar, Star Sports: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उती मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने मजबूत शुरुआत दी। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले ओवर से ही हैदराबाद के गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू कर दिया। रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार के पहले ही ओवर में चौका लगाया। 

डिकॉक और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी निभाई। रोहित अच्छे टच में लग रहे थे, लेकिन इसी बीच विजय शंकर ने उन्हें विराट सिंह के हाथों कैच आउट करा लिया। रोहित शर्मा ने 25 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली। डेविड वार्नर की अगुआई वाली सनराइजर्स की टीम को चेन्नई की पिच रास नहीं आ रही है और टीम 150 रन से भी कम के लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही है। 

हैदराबाद ने किए चार बड़े बदलाव

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मुंबई की टीम ने इस मैच के लिए मार्को जेनसन की जगह एडम मिल्ने को अंतिम 11 में शामिल किया है जबकि हैदराबाद ने अपनी टीम में चार बदलाव किये है। टीम में विराट सिंह, अभिषेक शर्मा, खलिल अहमद और मुजीब उर रहमान को शामिल किया गया है। 

पिछले दो मुकाबलो में हारी थी हैदराबाद

पहले दो मैचों में टीम को लक्ष्य का पीछा करने में परेशानी का सामना करना पड़ा है जिससे अंतिम एकादश में गहराई की कमी और मजबूत वैकल्पिक भारतीय खिलाड़ियों की उपलब्धता नहीं होना जैसी कमजोरियां उजागर हुई। कप्तान वार्नर के अंतिम एकादश के चयन पर भी सवाल उठ रहे थे। यही वजह रही कि वॉर्नर ने आज टीम में चार बड़े बदलाव किए। 

Web Title: IPL 2021 MI vs SRH vijay Shankar to Rohit sharma out Caught by Virat Singh

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे