आईपीएल 2021ः चिरपरिचित अंदाज में लौटे धोनी, लगाए गगनचुंबी छक्के, देखें वीडियो

कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण के लिए नेट अभ्यास शुरू कर दिया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 12, 2021 05:13 PM2021-03-12T17:13:43+5:302021-03-12T17:14:44+5:30

ipl 2021 mahendra singh dhoni returns skyscraper sixes chennai superkings watch video  | आईपीएल 2021ः चिरपरिचित अंदाज में लौटे धोनी, लगाए गगनचुंबी छक्के, देखें वीडियो

चेन्नई की टीम अपने अभियान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को शुरू करेगी। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsखिलाड़ियों को नियमों के तहत पृथकवास में रहना पड़ा।धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडु, रुतुराज गायकवाड और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास किया।आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया।

 

चेन्नईः अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पिछले वर्ष संन्यास ले चुके पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चर्चा अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए होने लगी है।

 यह दिग्गज आईपीएल सत्र के आगामी सीजन की तैयारी के लिए मैदान में बल्ला लेकर चुका है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग-आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के 14वें सीजन का आगाज होने में अब लगभग एक से भी कम महीने का समय बचा है।

लेकिन सभी फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ियों ने धीरे-धीरे ट्रेनिंग सत्र में शिरकत अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. धोनी की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। वीडियो में टीम के कप्तान व थाला कहे जाने वाले धोनी पहले तो सुरक्षात्मक बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

लेकिन बाद में बड़े- बड़े शॉट्स और गगनचुंबी छक्के लगाते नजर आ रहे हैं. इससे यह साफ नजर आ रहा है कि पिछले सीजन 2020 में प्लेऑफ से पहली बार बाहर रहनेवाली सीएसके इस बार जरूर अपनी दावेदारी पेश करना चाहेगी।

याद रहे कि धोनी की कप्तानी में उनकी फ्रेंचाइजी सीएसके तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है जबकि साल 2020 को छोड़कर हर बार चेन्नई ने प्लेऑफ में जगह बनाई है. इस तरह आईपीएल के आगामी सीजन में चेन्नई की टीम अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में खेलेगी. जबकि अपना अंतिम लीग मैच 23 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

सीएसके ने धोनी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा ,‘‘ थलाइवा। मास्क के भीतर की मुस्कान। सुपर नाइट । हैशटैग डैनकमिंग व्हिसल पोडू।’’ चेन्नई ने हाल ही में हुई नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली को सात करोड़ और कर्नाटक के हरफनमौला कृष्णप्पा गौतम को नौ करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा । इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख रूपये में खरीदा।

Open in app