IPL 2021 Latest Updates toss win kl rahul PBKS likely playing XI against MI | IPL 2021: केएल राहुल ने जीता टॉस, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं रोहित शर्मा और ईशान किशन
केएल राहुल और रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsमुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स दोनों ही अपना पिछला मुकाबला हार कर आई है।पंजाब किंग्स की समस्या उनके गेंदबाजों का लचर प्रदर्शन रहा है।दोनों टीमों की कोशिश आज जीत हासिल करने की होगी।

PBKS vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पंजाब किंग्समुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगी। पंजाब की बल्लेबाजी मजबूत है लेकिन राहुल और मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई और बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे हैं। 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम ने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण दिल्ली कैपिटल्स के​ खिलाफ पिछला मैच गंवा दिया था। वह उस हार को भुलाकर वापसी करना चाहेगी। कप्तान ने स्वयं अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन अन्य बल्लेबाज नहीं चल पाये। मध्यक्रम का नहीं चल पाना टीम के लिये सबसे बड़ी चिंता है। मुंबई के गेंदबाज अमूमन अच्छा प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाते रहे है लेकिन दिल्ली के खिलाफ वे ऐसा नहीं कर पाये।

पंजाब के लिए  'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल का बल्ला कुंद पड़ रखा है जबकि वेस्टइंडीज के उनके साथी निकोलस पूरण भी नहीं चल पा रहे हैं। लगातार तीन हार से पंजाब का मनोबल निश्चित तौर पर गिरा होगा। टीम को अब तुरंत ही इससे उबरना होगा नहीं तो प्लेआफ की उम्मीदें धूमिल पड़ती जाएगी। राहुल ने अब तक चार मैचों में दो अर्धशतक लगाये हैं लेकिन उन्हें दूसरे छोर से मदद नहीं मिल रही है। 

बेहद धीमी है चेन्नई की पिच 

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच पर लक्ष्य का पीछा करना बेहद मुश्किल रहा है। आज के मुकाबले में भी टॉस जीतने वाली टीम मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बना सकती है। पिच दूसरी पारी में बेहद धीमी हो जा रही है। रात के मैच में ओस भी एक बेहद ही महत्वपूर्ण फैक्टर है। 

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, नाथन कुल्टर नाइल, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

पंजाब किंग्स- केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, फैबियन एलन, रवि विश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

Web Title: IPL 2021 Latest Updates toss win kl rahul PBKS likely playing XI against MI

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे