IPL 2021 KKR vs MI andre russell and dinesh kartik help win against mumbai indians | मुंबई इंडियंस की दमदार वापसी, रोमांचक मुकाबले में केकेआर को 10 रनों से हराया, राहुल चहर ने झटके 4 विकेट
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsजसप्रीत बुमराह और क्रुणाल पंड्या ने आंद्रे रसेल का कैच छोड़ा।राहुल चहर ने मुंबई के लिए सबसे अधिक चार विकेट झटके।केकेआर के लिए नितीश राणा ने अर्धशतकीय पारी खेली।

IPL 2021, KKR vs MI Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates: पहला मुकाबला हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने दमदार वापसी करते हुए केकेआर के खिलाफ जीत हासिल की। अंत के ओवर में केकेआर को जीत के लिए 15 रन चाहिए थे। ट्रेंट बोल्ट ने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को आउट कर मुंबई को 10 रनों से जीत दिला दी। 153 रनों का पीछा करने उतरी केकेआर को अच्छी शुरुआत मिली। नितीश राणा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की। शुभमन गिल को राहुल चहर ने 33 के स्कोर पर किरोन पोलार्ड के हाथों कैच आउट कराया।

गिल के आउट होने के बाद केकेआर के लिए विकेटों की झड़ी लग गई। राहुल त्रिपाठी, इयोन मॉर्गन और शाकिब अल हसन भी जल्दी आउट हो गए। त्रिपाठी 5, मार्गन 7 और  शाकिब अल हसन 9 रन बनाकर आउट हो गए। मुंबई इंडियंस के लिए सबसे अधिक 4 विकेट राहुल चहर ने अपने नाम किए। वहीं क्रुणाल पंड्या ने भी शाकिब को अपना शिकार बनाया।  जबकि ट्रेंट बोल्ट ने दो अहम विकेट झटकने का काम किया। 

इससे पहले आखिरी ओवरों में आंद्रे रसेल की शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मुंबई इंडियन्स की पारी को 20 ओवर में 152 रन पर समेट दिया। रसेल ने दो ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट लिये जिससे मुंबई की टीम आखिरी पांच आवरों में सात विकेट गंवा कर सिर्फ 38 रन बना सकी। 

मुंबई के लिए शानदार लय में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने 56 और कप्तान रोहित शर्मा ने 43 रन की पारी खेली। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की लेकिन उनके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। मुंबई इंडियन्स ने पिछले मैच में 49 रन की पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की जगह दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को अंतिम एकदश में मौका दिया था। 

Web Title: IPL 2021 KKR vs MI andre russell and dinesh kartik help win against mumbai indians

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे