IPL 2021: खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले खेलने से किया मना तो फूटा इरफान पठान का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

Irfan questions players decision to pull out IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जोश हेजलवुड और मिचेल मार्श ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

By अमित कुमार | Published: April 2, 2021 12:35 PM2021-04-02T12:35:10+5:302021-04-02T12:35:10+5:30

IPL 2021 Irfan questions players decision to pull out so close to tournament | IPL 2021: खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले खेलने से किया मना तो फूटा इरफान पठान का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल 2021 शुरू होने से ठीक पहले ही कुछ खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है।इन खिलाड़ियों में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का नाम भी है। खिलाड़ियों के इस फैसले से पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान नाखुश हैं।

Irfan questions players decision to pull out IPL 2021: आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले कुछ खिलाड़ियों ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। खिलाड़ियों की इस हरकत से भारतीय पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान गुस्से में हैं। खिलाड़ियों का यह रवैया इरफान पठान को पसंद नहीं आ रहा है। इरफान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

इरफान ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ' मैं खिलाड़ियों की मानसिक थकान को समझ सकता हूं लेकिन टूर्नमेंट के नजदीक आने पर नाम वापस लेना?' इरफान पठान के अलावा क्रिकेट के कई और दिग्गजों ने खिलाड़ियों के इस व्यवहार पर सवाल खड़े किए हैं। इतने कम समय में टीमों के लिए इन खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट ढूढ़ना आसान नहीं होगा। 

ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड इस साल एशेज और टी20 विश्व कप के लिए खुद को फ्रेश रखना चाहते हैं। हेजलवुड को आईपीएल में खेलने वाले आस्ट्रेलिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ रवाना होकर सीएसके से जुड़ना था लेकिन उन्होंने नौ अप्रैल से 30 मई तक चलने वाली इस टी20 लीग से हटने और अगले दो महीने घर में बिताने का निर्णय किया। 

जोश हेजलवुड ने कहा कि हमारा आगे व्यस्त कार्यक्रम है और मैं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिये शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार रहना चाहता हूं।  इस तेज गेंदबाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के जोश फिलिप और सनराइजर्स हैदराबाद के मिशेल मार्श ने भी आईपीएल से हटने का निर्णय किया। रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के कुछ अन्य खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट से हटने पर विचार कर सकते हैं। 

Open in app