IPL 2021 Hyderabad vs Kolkata rashid khan bowled out shubhman gill | IPL 2021: शुभमन गिल को चकमा देकर राशिद खान ने किया क्‍लीन बोल्‍ड, विकेटकीपर भी रह गया हैरान
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsराशिद खान और मोहम्मद नबी की जोड़ी ने केकेआर के बल्लेबाजों को परेशान किया।राशिद खान ने शुभमन गिल को आउट कर केकेआर को बड़ा झटका दिया।राशिद खान इस सीजन हैदराबाद के लिए इस सीजन बेहद अहम साबित हो सकते हैं।

SRH vs KKR, 3rd Match, Indian Premier League 2021: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर को नितीश राणा और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाज ने पहले विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी निभाई। राशिद खान ने अपनी बेजोड़ गुगली में शुभमन गिल को फंसा कर बोल्ड कर दिया। शुभमन गिल ने 13 गेंदों में 15 रन बनाए। 

पिछले सत्र में केकेआर के सनराइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के समान अंक थे। केकेआर हालांकि रन रेट में पिछड़ गया और लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाया था। मोर्गन पहली बार पूर्णकालिक कप्तान की जिम्मेदारी संभाल रहे और ऐसे में सभी की निगाहें इंग्लैंड के वनडे विश्व कप विजेता कप्तान पर होंगी जो कि दो बार के आईपीएल चैंपियन को खोयी प्रतिष्ठा दिलाने के लिये प्रतिबद्ध लगते हैं। 

रसेल पिछले सत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे। उन्होंने नौ पारियों में 13 की औसत से रन बनाये थे। वह किसी भी मैच में मैच विजेता प्रदर्शन नहीं कर पाये थे और जमैका के इस खिलाड़ी पर अत्याधिक निर्भरता केकेआर को महंगी पड़ी थी। केकेआर के पास अब उनके स्थान पर शाकिब अल हसन के रूप में अच्छा विकल्प है। चेपक की धीमी पिच पर निगाहें 40 साल के हरभजन सिंह पर भी टिकी रहेगी जो अपने संभवत: आखिरी आईपीएल में अधिक से अधिक प्रभाव छोड़ना चाहेंगे। 

केकेआर के पास वरुण चक्रवर्ती के रूप में रहस्यमयी स्पिनर भी है। आईपीएल में जिन टीमों के प्रदर्शन में निरंतरता रही है उनमें सनराइजर्स हैदराबाद भी शामिल है। वह पिछले साल दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स से हार गयी थी। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वापसी से सनराइजर्स को मजबूती मिली है। वह कूल्हे की चोट के कारण पिछली बार केवल चार मैच खेल पाये थे। 

Web Title: IPL 2021 Hyderabad vs Kolkata rashid khan bowled out shubhman gill

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे