IPL 2021 Hyderabad vs Kolkata eoin morgan win first match in ipl 2021 | IPL 2021: नितीश राणा के तूफान में उड़ा हैदराबाद, कोलकाता ने 10 रन से जीता मैच
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsनितीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने केकेआर को 187 रन तक पहुंचाया।मोहम्मद नबी और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए।अब्दुल समद ने पैट कमिंस जैसे दिग्गज गेंदबाज पर 2 छक्के जड़े।

SRH vs KKR, 3rd Match, Indian Premier League 2021: केकेआर ने आईपीएल का आगाज जीत के साथ किया। टीम ने पहले मैच में 10 रन से हैदराबाद को हरा दिया।189 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। टीम ने 10 के स्कोर पर ही अपने दोनों ही सलामी बल्लेबाज का विकेट गंवा दिया। डेविड वॉर्नर को प्रसिद्ध कृष्णा ने 3 के स्कोर पर दिनेश कार्तिक को कैच थमा दिया। इसके अगले ही ओवर में ऋद्धिमान साहा को शाकिब अल हसन ने क्लीन बोल्ड कर दिया। 

दो विकेट जल्दी गिरने के बाद मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने टीम को संभालने का काम किया। दोनों ही बल्लेबाजों ने 92 रनों की पार्टनरशिप कर टीम को मुश्किलों से निकालने का काम किया। जॉनी बेयरस्टो को 55 के स्कोर पेट कमिंस ने नितीश राणा के हाथों कैच आउट कराया। प्रसिद्ध कृष्णा ने पहले नबी को बाउंसर से परेशान किया. फिर नबी ने जवाब में एक चौका जड़ा, लेकिन आखिर में जीत कृष्णा ने उन्हें आउट किया।

इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ नितीश राणा ने धमाकेदार पारी खेली। राणा ने 56 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी के साथ ही राणा ने एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। राणा आईपीएल में नंबर 1 से 5 तक हर पोजिशन पर बल्लेबाजी करते हुए 50 या उससे ज्यादा रन बना चुके हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिये राशिद खान (24 रन देकर दो विकेट) ने फिर शानदार गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को परेशान किया जबकि टीम के अन्य गेंदबाज बल्लेबाजों के लिये मुफीद विकेट पर इतने असरदार नहीं दिखे।

Web Title: IPL 2021 Hyderabad vs Kolkata eoin morgan win first match in ipl 2021

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे