IPL 2021 Gautam Gambhir thinks CSK will miss out on the playoffs this year | IPL 2021: धोनी की टीम को लेकर गौतम गंभीर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया सीएसके का इस साल कैसा रहेगा प्रदर्शन
महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स की टीम में इस साल कई ऑलराउंडर है।कृष्णप्पा गौतम और मोइन अली के आने से टीम मजबूत हुई है।पिछले साल बाहर रहने वाले सुरेश रैना भी इस सीजन बल्ले से रन बरसाते नजर आएंगे।

IPL 2021 Gautam Gambhir: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स इस साल किस तरह का प्रदर्शन करती है इस पर सभी की नजरे है। पिछले साल पहली बार प्लेऑफ से बाहर होने वाली धोनी की टीम इस सीजन दमदार वापसी करना चाहेगी। हालांकि, कई दिग्गजों का मानना है कि धोनी की टीम इस सीजन भी कुछ कमाल नहीं दिखा सकेगी।

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने भी ऐसी आशंका जताई है कि धोनी की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकती। गंभीर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर खत्म करेगी। कुछ दिन पहले गंभीर ने 18 फरवरी को हुए आईपीएल की नीलामी के बाद यह कहा था कि सीएसके ने नीलामी में अन्य टीमों से बेहतर काम किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम की कोशिश इस बार भी चैंपियन बनने का होगी। आईपीएल में चेन्नई ने अब तक 10 बार प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है। जबकि, 8 बार उसने फाइनल में खेलने का मौका मिला है। पिछला सीजन टीम के लिए खराब गुजरा था और वह प्लेऑफ की रेस से सबसे पहले बार होने वाली टीम बन गई थी।

करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडु, रुतुराज गायकवाड और कुछ अन्य खिलाड़ियों से टीम को बड़ी उम्मीदें होंगी। हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीसन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत ने धोनी और रायुडु के साथ नेट में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। आईपीएल का आगाज नौ अप्रैल को होगा जबकि चेन्नई की टीम अपने अभियान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को शुरू करेगी। 
 

Web Title: IPL 2021 Gautam Gambhir thinks CSK will miss out on the playoffs this year

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे