IPL 2021 Decoding the numbers of AB de Villiers versus Mumbai Indians | IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने रोहित शर्मा की टीम को दी चेतावनी, कहा- मुंबई इंडियंस के लिए आसान नहीं होगा मैच
आरसीबी और मुंबई की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsएबी डिविलियर्स से इस सीजन भी आरसीबी को खासी उम्मीदें होगी।विराट कोहली और डिविलियर्स की जोड़ी लंबे समय से इस टीम के लिए खेल रही है। बैंगलोर की टीम शुक्रवार को शुरुआती मुकाबले में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा बयान दिया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुरुआती मुकाबले से पहले उन्होंने मीडिया से बात की और इस दौरान उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साफ कर दिया कि पांच बार की विजेता मुंबई के लिए भी यह मैच आसान नहीं होने वाला है। 

डिविलियर्स ने कहा कि यह आईपीएल का पहला गेम है, और हम सभी बहुत उत्साहित हैं। मुंबई इंडियंस एक शानदार टीम है, जिसने कई बार ट्रॉफी जीती है। हम जानते हैं कि हम किस टीम के खिलाफ होंगे और मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि हम किस चीज से बने हैं। डैन क्रिश्चियन, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन और अन्य लोग इस सेटअप में आए हैं। वे काफी अनुभवी हैं। मुझे पता है कि यह एक कठिन मैच है। यह मुंबई के लिए भी एक मुश्किल मैच होने जा रहा है।

वहीं कप्तान विराट कोहली का मानना है कि वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद सिराज जैसे युवा भारत के लिये खेलकर आत्मविश्वास हासिल कर चुके हैं जिससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मदद मिलेगी। आईपीएल के 14वें चरण पर कोहली ने इस बारे में बात की कि किस तरह जब वह युवा थे तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने से आईपीएल के दौरान मदद मिली थी और यही चीज वाशिंगटन और सिराज के साथ भी हो सकती है जिन्होंने हाल में टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। 

कोहली ने कहा कि बतौर युवा मुझे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के आत्मविश्वास से आईपीएल में काफी मदद मिली। वाशी, (नवदीप) सैनी और सिराज का अच्छा प्रदर्शन करना और युजी (युजवेंद्र चहल) भी थोड़े समय के लिये इस दौरान था, इससे उनका व्यक्तित्व पता है, इससे हमें बतौर टीम मजबूत बनने और सही दिशा में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। कोहली को सबसे ज्यादा संतुष्टि इस बात से मिलती है कि उनकी टीम में युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी प्रतिद्वंद्वी के लिये सरदर्द साबित होगी। 

Web Title: IPL 2021 Decoding the numbers of AB de Villiers versus Mumbai Indians

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे