IPL 2021: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को मिली खुशखबरी, फिट हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, आज खेल सकता है मुकाबला

DC vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के टीम में आने से टीम की गेंदबाजी और मजबूत होगी।

By अमित कुमार | Published: April 20, 2021 04:08 PM2021-04-20T16:08:39+5:302021-04-20T16:08:39+5:30

IPL 2021 DC pacer Ishant Sharma declared fit to play against Mumbai | IPL 2021: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को मिली खुशखबरी, फिट हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, आज खेल सकता है मुकाबला

दिल्ली की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsईशांत शर्मा पिछले सीजन भी चोट के कारण कम ही मैच खेल पाए थे।दिल्ली के लिए आवेश खान लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।दिल्ली की टीम में शिमरोन हेटमायर को जगह दी जा सकती है।

DC vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम मंगलवार को आमने-सामने होंगी। पिछले सीजन मुंबई ने दिल्ली को चार बार हराया था। दोनों ही टीम अब तक खेले गए तीनों मुकाबलों में 2-2 जीत हासिल कर चुकी है। ऐसे में आज दोनों की कोशिश एक-दूसरे को पीछे छोड़ने की होगी। 

दिल्ली के लिए अच्छी खबर यह है कि इस मैच के लिए ईशांत शर्मा पूरी तरह से फिट हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े सूत्र ने एएनआई से बातचीत में कहा, “ वह (इशांत) एड़ी में परेशी से जूझ रहे थे, लेकिन वह अब खेलने के लिए तैयार है। हमें चीजें आराम से करनी होगी क्योंकि आगे अभी काफी टूर्नामेंट बाकी है और वह हमारे गेंदबाजी अटैक का अहम हिस्सा हैं।”

दिल्ली की टीम वानखेडे स्टेडियम में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराने के बाद इस मैच में खेलेगी जबकि मुंबई ने छोटे लक्ष्यों का बचाव करते हुए लगातार जीत दर्ज की है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ऐसा नहीं होने वाला है, उसे इस मुकाबले में हर विभाग में सर्वश्रेष्ठ करना होगा। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को अच्छी शुरूआत मिली है और वह इसे बड़ी पारी में तब्दील करने के लिये प्रतिबद्ध होंगे और ऐसा ही क्विंटन डि कॉक के साथ भी होगा। 

मुंबई के पास सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या और उनके भाई कृणाल जैसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी दिन किसी भी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने की काबिलियत रखते हैं लेकिन उन्हें अभी मिलकर शानदार प्रदर्शन करना बाकी है। पिछले मैच के बाद रोहित ने स्वीकार किया कि उनकी टीम मध्य ओवरों में थोड़ी बेहतर बल्लेबाजी कर सकती है। 

Open in app