IPL 2021 csk Ravindra Jadeja runs out Punjab captain KL Rahul leopard watch video | रवींद्र जडेजा ने चीते की फुर्ती से पंजाब के कप्तान केएल राहुल को किया रन आउट, देखें वीडियो
क्रिस गेल का शानदार कैच लपका। (file photo)

Highlightsपंजाब ने 16 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिए थे।पंजाब ने अपना बड़ा विकेट गंवा दिया।जडेजा ने फुर्ती से गेंद को उठाया और उतनी ही तेजी से विकेटों पर दे मारा।

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ विकेट पर 106 रन बनाये।

भारतीय टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा दुनिया के बेस्ट फील्डर हैं। फील्ड में उनकी चपलता देखते बनती है। जब गेंद उनके पास हो तो विपक्षी खिलाड़ी रन लेने से डरते है। जडेजा ने पंजाब के कप्तान केएल राहुल को डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट किया। इसके बाद क्रिस गेल का शानदार कैच लपका।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिये दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार में से एक ओवर मेडन फेंका और 13 रन देकर चार विकेट हासिल किये। पंजाब किंग्स के लिये शाहरुख खान 47 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। फार्म में चल रहे पंजाब के कप्तान के एल राहुल (05) शार्ट कवर पर खड़े रविंद्र जडेजा के शानदार थ्रो से रन आउट हुए जो एक रन चुराने का प्रयास कर रहे थे। जडेजा ने इसके बाद पांचवें ओवर में डाइव करते हुए बेहतरीन कैच लपका और क्रिस गेल की 10 रन की पारी खत्म कर दी जो चाहर का दूसरा विकेट था।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है।

Web Title: IPL 2021 csk Ravindra Jadeja runs out Punjab captain KL Rahul leopard watch video

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे