IPL 2021 Chennai Weather Update Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders | IPL 2021: कोलकाता और हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर, मैच से पहले जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsदोनों टीमों के बीच आपसी मुकाबलों की बात है तो केकेआर ने अब तक 12 जबकि सनराइजर्स ने सात मैच जीते हैं।ऋद्धिमान साहा ने भी पिछले सत्र में सनराइजर्स की तरफ से पारी का आगाज किया था।केकेआर के लिए एक बार फिर सलामी जोड़ी चिंता का विषय बन सकती है।

SRH vs KKR, 3rd Match, Indian Premier League 2021: आईपीए 2021 में आज चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में केकेआर और एसआरएच के बीच आज कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमों की कोशिश टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने की होगी। पिछले सीजन केकेआर रन रेट में पिछड़ गया और लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाया था। 

केकेआर की अगुवाई इस बार सीमित ओवरों के सबसे सफल कप्तानों में से एक इयोन मोर्गन कर रहे है। उन्होंने पिछले सत्र में यूएई में दिनेश कार्तिक से टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी संभाली थी। पिछले सत्र में केकेआर के सनराइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के समान अंक थे। मोर्गन पहली बार पूर्णकालिक कप्तान की जिम्मेदारी संभाल रहे और ऐसे में सभी की निगाहें इंग्लैंड के वनडे विश्व कप विजेता कप्तान पर होंगी जो कि दो बार के आईपीएल चैंपियन को खोयी प्रतिष्ठा दिलाने के लिये प्रतिबद्ध लगते हैं।

चेन्नई की पिच धीमी मानी जाती है। यहां स्पिनर्स को भरपूर मदद मिलती है। ऐसे में राशिद खान, मोहम्मद नबी, हरभजन सिंह और वरुण चक्रवर्ती पर टीम को विकेट दिलाने की जिम्मेदारी होगी। चेन्नई में शाम के समय 28 से 30 डिग्री सेल्सियस तापमान रह सकता है। बारिश का कोई आसार नजर नहीं रहा है जबकि उमस 56 फीसदी रह सकती है।

केकेआर के पास शुभमन गिल के रूप में शीर्ष क्रम में शानदार बल्लेबाज है जो कि तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं जबकि राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा और अनुभवी कार्तिक के रूप में उसके पास अच्छे भारतीय बल्लेबाज हैं। इसके अलावा कप्तान मोर्गन हैं जो कि किसी भी तरह की आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं जबकि आंद्रे रसेल आक्रामक बल्लेबाजी के पर्याय हैं और किसी भी गेंदबाजी के लिये बड़ा खतरा बन सकते हैं। 

Web Title: IPL 2021 Chennai Weather Update Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे