IPL 2021 Chennai vs Delhi shikhar dhawan catch moen ali out after hiting two sixes | IPL 2021: आर अश्विन के ओवर में जड़े लगातार दो छक्के, फिर गेंदबाज ने किया कुछ ऐसा कि मोईन अली को लौटना पड़ा पवेलियन
आर अश्विन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकगिसो रबाडा और एर्निक नॉर्खिया के बिना दिल्ली की गेंदबाजी कमजोर दिखाई पड़ रही है।वहीं पिछले सीजन के मुकाबले चेन्नई की टीम काफी मजबूत दिखाई पड़ रही है।मोईन अली चेन्नई के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर आउट हो गए।

CSK vs DC, 2nd Match, Indian Premier League 2021:दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मुकाबले में महंगे साबित हुए। अश्विन की गेंदों पर सुरेश रैना और मोईन अली ने तेज गति से रन बटोरे। नौंवे ओवर की पहली दो गेंदों पर मोईन अली ने अश्विन को सामने की ओर जोरदार छक्का लगाया।

इसके बाद मोईन अली एक और छक्का लगाने के प्रयास में शिखऱ धवन को अपना कैच थमा बैठे। इससे पहले आवेश खान ने एक बेहतरीन इनस्विंग पर फाफ डुप्लेसी को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। इसके बाद क्रिस वोक्स की पहली ही गेंद पर ऋतुराज का बाहरी किनारा लगा और पहली स्लिप पर शिखर धवन को कैच थमा बैठे। मोईन अली और सुरेश रैना ने मिलकर टीम को संभालने का काम किया। 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। दिल्ली की टीम में मार्क्स स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स और टॉम कुरेन विदेशी खिलाड़ी होंगे जबकि महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई कर टीम में फाफ डु प्लेसिस, मोईन अली, सैम कुरेन और ड्वेन ब्रावो विदेशी खिलाड़ी है। 

Web Title: IPL 2021 Chennai vs Delhi shikhar dhawan catch moen ali out after hiting two sixes

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे