IPL 2021: इस सीजन नई जर्सी में मैदान पर धमाका करने को तैयार है धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, जानें और क्या है खास

By अमित कुमार | Published: March 10, 2021 12:40 PM2021-03-10T12:40:47+5:302021-03-10T12:40:47+5:30

IPL 2021 Chennai Super Kings new jersey: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है। फैंस इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

IPL 2021 Chennai Super Kings new jersey unveiled ahead of the season by Myntra | IPL 2021: इस सीजन नई जर्सी में मैदान पर धमाका करने को तैयार है धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, जानें और क्या है खास

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Next
Highlightsपिछले साल पहली बार चेन्नई की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही।धोनी की टीम इस सीजन कई बदलावों के साथ मैदान पर उतरेगी। चेन्नई की कोशिश इस सीजन पिछले साल से बेहतर प्रदर्शन करने की होगी।

IPL 2021 Chennai Super Kings new jersey: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन शुरू होने में अब महज कुछ समय बचा है। ऐसे में सभी टीमें इस सीजन को खास बनाने के लिए तैयारियों में जुट गई है। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी जारी कर दी गई है। सीएसके की टीम इस सीजन नई जर्सी में मैदान पर नजर आएगी। 

 इस नई जर्सी में महेंद्र सिंह धोनी को फैंस काफी पसंद कर रही है। धोनी और चेन्नई के दूसरे खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 'मिंत्रा' ने सीएसके के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट 2021 सीजन के लिए बढ़ा दिया है और इस ब्रैंड का लोगो एकदम सेंटर में नजर आ रहा है। चेन्नई के लिए पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था, ऐसे में फैंस को इस साल टीम से खासी उम्मीदें होंगी। 

10 अप्रैल को दिल्ली से होगा सीएसके का पहला मैच

धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण के लिए नेट अभ्यास शुरू कर दिया। इससे पहले खिलाड़ियों को नियमों के तहत पृथकवास में रहना पड़ा और आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया। टीम की सोमवार को शुरू हुई शिविर में करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडु, रुतुराज गायकवाड़ और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास किया। 

चेन्नई के खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीसन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत ने धोनी और रायुडु के साथ अभ्यास किया। शिविर में नये गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी भी शामिल है। टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कहा कि सीएसके खिलाड़ियों ने अपना पृथकवास पूरा करने के बाद अभ्यास शुरू किया है। 

Web Title: IPL 2021 Chennai Super Kings new jersey unveiled ahead of the season by Myntra

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे