IPL 2021 Chennai Super Kings captain MS Dhoni 200 matches CSK makes me feel very old virat kohli club | IPL 2021: 200वें मैच पर बोले सीएसके कप्तान धोनी, बुढ़ापे का हो रहा एहसास, विराट कोहली क्लब में शामिल
सीएसके के लिए 200 मैच खेलना गर्व की बात है। (file photo)

Highlightsदीपक चाहर को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।दीपक चाहर ने चार ओवर में चार विकेट झटके।CSK ने ये मुकाबला 4.2 ओवर पहले ही 6 विकेट से जीत लिया।

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में पहली जीत दर्ज की। विराट कोहली क्लब में शामिल हो गए हैं।

एमएस धोनी का यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिये 200वां मैच था, इसके बारे में उन्होंने कहा, ‘200वां मैच खेलना, वाकई बहुत लंबी यात्रा है, जो 2008 में शुरू हुई थी।’ एमएस धोनीविराट कोहली के बाद केवल दूसरे खिलाड़ी बने, जिन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए 200 टी 20 मैच खेले हैं। 

धोनी ने मुंबई में शानदार जीत के साथ ऐतिहासिक खेल का जश्न मनाया, जो आईपीएल 2021 के पहले 5 मैचों के लिए सुपर किंग्स का घरेलू मैदान है। मैच के बाद एमएस धोनी ने कहा कि उम्र की याद आने लगी हैं। ढलती उम्र का एहसास हो रहा है। अब लगने लगा है कि हम बूढ़े हो चले हैं।

39 वर्षीय एमएस धोनी ने अपनी आईपीएल यात्रा को याद करते हुए कहा कि मुझे बहुत पुराना लगता है। सीएसके के लिए 200 मैच खेलना गर्व की बात है। बहुत लंबी यात्रा रही है। यह 2008 में शुरू हुआ था। दक्षिण अफ्रीका, दुबई और वापस घर में खेला गया। कभी नहीं सोचा था कि मुंबई हमारा घर होगा।

चाहर की गेंदबाजी पर एमएस धोनी ने कहा कि दीपक चाहर डेथ बोलर के तौर पर भी अनुभवी हुए हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह पावरप्‍ले की जिम्‍मेदारी निभाए, क्‍योंकि डेथ ओवर के लिए हमारे पास (ड्वेन) ब्रावो हैं। ’’ धोनी ने कहा, ‘‘हम मोईन (अली) को तीसरे नंबर पर ही खिलाना चाहते हैं, वह अच्‍छा है, बडे़ शॉट खेल सकता है।

Web Title: IPL 2021 Chennai Super Kings captain MS Dhoni 200 matches CSK makes me feel very old virat kohli club

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे