IPL 2021 Auction sheldon cotrell goes unsold for ipl 14 know the reason here | IPL 2021 Auction: एक ओवर लगे पांच छक्के और हीरो से जीरो बन गया यह गेंदबाज, कभी मिले थे 8.50 करोड़ इस बार नहीं लगी बोली
पंजाब किंग्स की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsशेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में राहुल तेवतिया ने पांच छक्के जड़े थे। कॉट्रेल की भटकी हुई गेंदबाजी के कारण ही पंजाब को राजस्थान से हार का सामना करना पड़ा। इस साल नीलामी में तेज गेंदबाजों पर जमकर बोली लगी, लेकिन कॉट्रेल को किसी ने नहीं खरीदा।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल का वो ओवर शायद ही किसी को याद न हो। राजस्थान के खिलाफ शेल्डन कॉट्रेल ने एक ही ओवर में पांच छक्के दे दिए थे। पांच छक्के खाने वाले शेल्डन कॉट्रेल की वजह से ही पंजाब राजस्थान से एक जीता हुआ मैच हार गया था। आईपीएल 2020 में राहुल तेवतिया की खेली गई वो पारी आज भी फैंस के जहन में ताजा है। 

पहले 23 गेंद में 17 रन बनाने के बाद राहुल तेवतिया ने आखिर में 31 गेंद में 53 रन जोड़े। पारी की शुरुआत में धीमी गति से बल्लेबाजी करने वाले राहुल तेवतिया ने अचानकर अपने खेलने का अंदाज बदला और टीम को जीत दिला दी। तेवतिया ने आईपीएल के सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए शेल्डन कॉट्रेल की ओवर में 5 छक्का जड़ा था। इस पारी के बाद तेवतिया की चर्चा जोरों पर थी। 

राहुल तेवतिया को जहां उस एक ओवर ने हीरो बना दिया तो वहीं शेल्डन कॉट्रेल उस ओवर के बाद आलोचकों के निशाने पर आ गए। पंजाब ने पिछले सीजन कॉट्रेल को 8.50 करोड़ में खरीदा था। लेकिन पिछले सीजन उनके खराब प्रदर्शन के बाद इस साल किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन पर बोली लगाना उचित नहीं समझा। कॉट्रेल को इस नीलामी में उनका बेस प्राइज भी हासिल नहीं हुआ। 
 

Web Title: IPL 2021 Auction sheldon cotrell goes unsold for ipl 14 know the reason here

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे