IPL 2021 ab de villiers love for his children from stands video viral | IPL 2021: बड़ी स्क्रीन पर पत्नी और बच्चों को देखकर इमोशनल हो गए एबी डिविलियर्स, छिपाए छिप नहीं रहे थे आंसू
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsकेकेआर के खिलाफ आरसीबी ने 38 रन से मैच अपने नाम किया।आरसीबी के लिए यह सीजन अब तक शानदार गुजरा है। टीम को सात में से पांच मुकाबलों में जीत मिली है।

IPL 2021, ab de villiers video viral: दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स आईपीएल में आरसीबी का प्रतिनिधत्व करते हैं। डिविलियर्स ने अपनी बल्लेबाजी  के दम पर टीम को कई मुकाबलों में जीत दिलाने का काम किया है। केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान एबी डिविलियर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

डिविलियर्स की पत्नी डेनियल डिविलियर्स और उनके बच्चों का वीडियो लाइव मैच के दौरान बड़े स्क्रीन पर दिखाया गया। जिसमें डिविलियर्स के बच्चे अपने पापा को चीयर कर रहे थे। इसके बाद डिविलियर्स ने भी हाथ हिलाकर उनके सपोर्ट को सराहा। लेकिन इस दौरान डिविलियर्स अपने आंख से बहते आंसूओं को रोक नहीं पाए। एबी डिविलियर्स अपनी पत्नी डेनियल डिविलियर्स से बेहद प्यार करते हैं। 

डिविलियर्स के तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटा और एक बेटी है। पिछले साल ही 11 नवंबर 2020 को डिविलियर्स के घर बेटी का जन्म हुआ था। बता दें कि एबी डिविलियर्स ने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। डिविलियर्स ने अफ्रीकी टीम के लिए 2004 से 2018 तक 288 वनडे में 9577 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 53.50 का रहा। 

Web Title: IPL 2021 ab de villiers love for his children from stands video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे