IPL 2020, SRH vs DC, Playing XI: हैदराबाद ने किए 3 बदलाव, जानिए क्या है दिल्ली की टीम

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 27, 2020 07:06 PM2020-10-27T19:06:36+5:302020-10-27T19:29:03+5:30

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals, Playing XI: Delhi Capitals have won the toss and have opted to field | IPL 2020, SRH vs DC, Playing XI: हैदराबाद ने किए 3 बदलाव, जानिए क्या है दिल्ली की टीम

IPL 2020, SRH vs DC, Playing XI:

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली-हैदराबाद के बीच सीजन का 47वां मैच।दिल्ली ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी।जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचेगी दिल्ली।

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals, Playing XI: आईपीएल 2020 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

हैदराबाद ने किए 3 बदलाव

सनराइजर्स ने जॉनी बेयरस्टो की जगह केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग की जगह ऋद्धिमान साहा और खलील अहमद की जगह शाहबाज नदीम को उतारा है। दिल्ली की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

लगातार 2 मैच हार चुकी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स पिछले दो मैचों की हार को भुलाकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी।

यहां देखें टॉस-

जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचेगी दिल्ली

कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार के बाद दिल्ली को अब अपने अंकों की संख्या 16 पर पहुंचाने के लिये दो अंक की दरकार है। इससे वह अंकतालिका में भी शीर्ष पर पहुंच जाएगी।

दूसरी तरफ से सनराइजर्स की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अगर मगर पर टिकी हैं। डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम के 11 मैचों में आठ अंक हैं और वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिये उसे न सिर्फ अपने सभी मैच जीतने होंगे बल्कि बाकी मैचों में भी अनुकूल परिणाम की उम्मीद करनी होगी।

यहां जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

दिल्ली कैपिटल्स: अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्त्जे, तुषार देशपांडे

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन

Open in app