IPL 2020, SRH vs DC: 'बर्थडे ब्वॉय' डेविड वॉर्नर की आतिशी बल्लेबाजी, दिल्ली के खिलाफ लगाई 10 बाउंड्री

आईपीएल 2020 के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आतिशी पारी खेली...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 27, 2020 08:15 PM2020-10-27T20:15:14+5:302020-10-27T20:25:15+5:30

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals: David Warner 66 runs in 34 balls | IPL 2020, SRH vs DC: 'बर्थडे ब्वॉय' डेविड वॉर्नर की आतिशी बल्लेबाजी, दिल्ली के खिलाफ लगाई 10 बाउंड्री

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतकीय पारी के दौरान शॉट लगाते डेविड वॉर्नर।

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली-हैदराबाद के बीच सीजन का 47वां मैच।डेविड वॉर्नर-ऋद्धिमान साहा के बीच शतकीय साझेदारी।डेविड वॉर्नर ने महज 25 गेंदों में जड़ा अर्धशतक।

IPL 2020, SRH vs DC: आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। वॉर्नर का आज (27 अक्टूबर) को जन्मदिन भी है और इस खास मौके पर उन्होंने महज 34 गेंदों में 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 66 रन की पारी खेली।

सलामी जोड़ी ने हैदराबाद को दिलाई दमदार शुरुआत

पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद को सलामी जोड़ी ने दमदार शुरुआत दिलाई। कप्तान डेविड वॉर्नर ने ऋद्धिमान साहा के साथ पहले विकेट के लिए 8.4 ओवरों में शतकीय साझेदारी पूरी की। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 107 रन की पार्टनरशिप हुई।

हैदराबाद ने किए 3 बदलाव

सनराइजर्स ने जॉनी बेयरस्टो की जगह केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग की जगह ऋद्धिमान साहा और खलील अहमद की जगह शाहबाज नदीम को उतारा है। दिल्ली की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचेगी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स पिछले दो मैचों की हार को भुलाकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी।

कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार के बाद दिल्ली को अब अपने अंकों की संख्या 16 पर पहुंचाने के लिये दो अंक की दरकार है। इससे वह अंकतालिका में भी शीर्ष पर पहुंच जाएगी।

दूसरी तरफ से सनराइजर्स की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अगर मगर पर टिकी हैं। डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम के 11 मैचों में आठ अंक हैं और वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिये उसे न सिर्फ अपने सभी मैच जीतने होंगे बल्कि बाकी मैचों में भी अनुकूल परिणाम की उम्मीद करनी होगी।

टीमें इस प्रकार हैं :

दिल्ली कैपिटल्स: अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्त्जे, तुषार देशपांडे

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन

Open in app