IPL 2020, SRH vs CSK, Playing XI: चेन्नई ने किया एक बदलाव, हैदराबाद से आउट हुआ ये खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 13, 2020 07:06 PM2020-10-13T19:06:37+5:302020-10-13T19:22:05+5:30

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Chennai Super Kings, Playing XI: Chennai Super Kings opt to bat | IPL 2020, SRH vs CSK, Playing XI: चेन्नई ने किया एक बदलाव, हैदराबाद से आउट हुआ ये खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का 29वां मैच खेला जा रहा है।

googleNewsNext
Highlightsसीएसके-हैदराबाद के बीच सीजन का 29वां मुकाबला।चेन्नई का पलड़ा रहा हैदराबाद पर भारी।चेन्नई ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी।

IPL 2020, SRH vs CSK, Playing XI: आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स-सनराइजर्स हैदराबाद  के बीच 13 अक्टूबर को मुकाबला खेला जा रहा है। सीजन के 29वें मैच में टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

दोनों टीमों ने किए एक-एक बदलाव

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम एकादश में एक एक बदलाव किए हैं। चेन्नई ने एन जगदीशन की जगह पीयूष चावला जबकि हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की जगह शाहबाज नदीम को शामिल किया गया है।दोनों टीमें अब तक कुल 13 बार आमने-सामने रही हैं, जिसमें 9 में चेन्नई, जबकि 4 में हैदराबाद ने जीत दर्ज की है।

यहां देखें टॉस-

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

चेन्नई सुपर किंग्स: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद:डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, शाहबाज नदीम, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को अगर अपनी उम्मीदें जीवंत रखनी हैं तो उसे हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से दमदार वापसी करनी होगी। तीन बार के चैंपियन और पिछली बार के उप विजेता चेन्नई को अभी तक सात मैचों में से पांच में हार मिली है। 

इस मैच में धोनी की टीम सनराइजर्स से पिछले मैच में मिली सात रन की हार का बदला चुकता करने की भी कोशिश करेगी। सनराइजर्स की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। उसने सात मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है। 

पिच और वेदर रिपोर्ट:

दुबई में यहां जो टीम पहले बल्लेबाजी करती है उसे फायदा मिलता है, लेकिन पिछले मैच में राजस्थान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की थी। हालांकि राजस्थान उस मुकाबले को करीब-करीब हार ही गया था लेकिन राहुल तेवतिया और रियान पराग ने मैच का पासा पलट दिया। यहां का तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है। वहीं ह्यूमिडीटी 29 प्रतिशत, जबकि हवाओं की रफ्तार 26 किलोमीटर प्रतिघंटा रहेगी।

Open in app