IPL 2020: Stadium near empty but not quite enveloped in eerie silence | IPL 2020: खाली स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले, फिर भी दर्शकों के शोर से गूंज रहा माहौल
IPL 2020: खाली स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले, फिर भी दर्शकों के शोर से गूंज रहा माहौल

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन खाली स्टेडियम में कराया जा रहा है लेकिन चकाचौंध की कमी को पूरा करने के लिये फ्रेंचाइजी टीमों ने पूर्व में रिकॉर्ड किये गये दर्शकों के शोर से माहौल को गुंजायमान रखा।

शेख जायेद स्टेडियम की क्षमता 20,000 दर्शकों की है जो पूरा खाली था। केवल पिच पर 22 खिलाड़ियों के अलावा अधिकारी, स्टाफ, सुरक्षा और कुछ अन्य लोग वहां मौजूद थे और ऐसे ही माहौल में आईपीएल आरंभ हुआ।

वीआईपी बॉक्स में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी बैठे थे जिसमें अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए एक दूसरे से पर्याप्त दूरी पर विराजमान थे। चेन्नई सुपर किंग्स के करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस के समय मजाक के लहजे में कहा कि सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों को देखते हुए वह ‘एक स्लिप’ रख सकते हैं।

Web Title: IPL 2020: Stadium near empty but not quite enveloped in eerie silence
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे