IPL 2020 SRH vs KXIPnicholas pooran hit Fastest IPL fifties for KXIP | IPL 2020: निकलोस पूरन का धमाका, लगाए 7 छक्के, महज 17 गेंदों में जड़ा अर्धशतक
(फाइल फोटो)

Highlightsडेविड मिलर के नाम भी 19 गेंदों में राजस्थान के खिलाफ अर्धशतक है। वॉर्नर ने बेयरस्टॉ के साथ मिलकर टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ छह विकेट पर 201 रन बनाए।

हैदराबाद के खिलाफ निकलोस पूरन ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 17 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। पूरन से पहले साल 2018 में केएल राहुल ने 14 गेंदों में दिल्ली के खिलाफ अर्धशतक लगाया था। वहीं 19 गेंदों में साल 2019 में केएल राहुल ने ही चेन्नई के खिलाफ अर्धशतक जमाया था। जबकि डेविड मिलर के नाम भी 19 गेंदों में राजस्थान के खिलाफ अर्धशतक है। 

इससे पहले जॉनी बेयरस्टॉ और डेविड वॉर्नर के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ छह विकेट पर 201 रन बनाए। बेयरस्टॉ ने 55 गेंद में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 97 रन की पारी खेलने के अलावा वार्नर (52) के साथ पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी भी की। सनराइजर्स को लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (29 रन पर तीन विकेट) और अर्शदीप सिंह (33 रन पर दो विकेट) ने अंतिम पांच ओवर में वापसी दिलाई जिसमें सनराइजर्स की टीम 41 रन ही जोड़ सकी। 

सनराइजर्स के कप्तान वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और बेयरस्टॉ के साथ मिलकर टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। वार्नर ने शेल्डन कोटरेल पर लगातार दो चौकों से खाता खोला जबकि बेयरस्टॉ ने भी मुजीब उर रहमान पर चौके से अपनी पारी को आगे बढ़ाया। बेयरस्टॉ ने कोटरेल के अगले ओवर में तीन चौके मारे। बेयरस्टॉ हालांकि 19 रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब मोहम्मद शमी की गेंद पर पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने उनका मुश्किल कैच टपका दिया।

Web Title: IPL 2020 SRH vs KXIPnicholas pooran hit Fastest IPL fifties for KXIP

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे