IPL 2020 SRH vs CSK Rashid Khan out twice in the same ball | VIDEO: एक ही गेंद पर 'दो बार' आउट हुए राशिद खान, फिर भी गेंदबाज को नहीं मिली विकेट, देखकर हर कोई रह गया हैरान
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राशिद खान इस मैच में अजीब तरीके से आउट हुए। राशिद खान एक ही गेंद पर दो बार आउट हो गए। राशिद अकेले दम पर मैच को हैदराबाद के पक्ष में डालने की भरपूर कोशिश कर रहे थे।

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार को बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर इस सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की। दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो क्रिकेट के मैदान पर बहुत ही कम देखने को मिलता है।

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राशिद खान इस मैच में अजीब तरीके से आउट हुए। दरअसल, राशिद खान एक ही गेंद पर दो बार आउट हो गए। हैदराबाद की टीम को 7 गेंद पर 22 रन की जरूरत थी। राशिद एक छोर से टीम के लिए रन बना रहे थे। राशिद अकेले दम पर मैच को हैदराबाद के पक्ष में डालने की भरपूर कोशिश कर रहे थे। लकिन  शार्दुल ठाकुर की गेंद पर वह आउट हो गए।

राशिद खान को दिया गया हिट-विकेट आउट

शार्दुल ठाकुर की गेंद को लॉन्ग ऑन के ऊपर के मारने की कोशिश में पहले वो हिट विकेट हो गए और फिर दीपक चहर के हाथों कैच आउट भी हो गए। क्रीज में काफी पीछे जाने की वजह से राशिद खान का पैर विकेट से जा टकराया। राशिद को हिट-विकेट ही आउट दिया गया। राशिद खान को इस तरह आउट होता देखकर मैदान पर मौजूद चेन्नई के खिलाड़ी भी हैरान रह गए।

चेन्नई को मिली 20 रनों से शानदार जीत

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली 20 रन की जीत के बाद कहा कि यह मुकाबला अच्छा रहा और अंत में दो अंक ही मायने रखते हैं। धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि मायने यह रखता है कि आपको दो अंक मिले। आज हमने अच्छा किया, यह एक मैच था जो ‘परफेक्ट’ के करीब था।

Web Title: IPL 2020 SRH vs CSK Rashid Khan out twice in the same ball

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे