IPL 2020: Sourav Ganguly in awe of Chris Gayle - We think he just chills around but sitting out pinched him | क्रिस गेल पर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले- शुरुआती मैचों में बाहर बैठाने पर जरूर चुभा होगा
क्रिस गेल आईपीएल में अब तक 6 शतक लगा चुके हैं।

Highlightsइस सीजन अब तक सिर्फ 3 ही मैच खेल सके क्रिस गेल।शुरुआती 7 मुकाबलों से पंजाब ने रखा क्रिस गेल को बाहर।इस सीजन 3 पारियों में 106 रन बना चुके गेल।

किंग्स इलेवन पंजाब ने दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को शुरुआत 7 मुकाबलों में मौका नहीं दिया। इसके बाद जब गेल मैदान पर खेलने उतरे, तो 3 मैचों में 106 रन बना डाले। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि गेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने पर जरूर बुरा लगा होगा।

सौरव गांगुली ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा, "हमको लगता है कि गेल हमेशा हंसते और मस्त रहते हैं, लेकिन टीम से बाहर बैठना उनको जरूर चुभा होगा। यह वो चीजें हैं, जिनको देखने और समझने की जरूरत है। आईपीएल के अंदर बहुत ज्यादा कॉम्पिटिशन है।"

नंबर-1 पर मौजूद दिल्ली को मात दे चुका पंजाब

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच सीजन का 38वां मैच खेला गया, जिसमें पंजाब ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ पंजाब ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए 10 में से 4 मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 164 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 19 ओवरों में 5 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

दिल्ली के खिलाफ एक ही ओवर में क्रिस गेल ने लगाई 5 बाउंड्री

दिल्ली के खिलाफ इस मुकाबले के दौरान पंजाब की पारी के पांचवें ओवर में तुषार देशपांडे की पहली दो गेंदों पर गेल ने चौके लगाए, इसके बाद तीसरी बॉल पर आसमानी छक्का लगाया। चौथी गेंद पर गेल ने एक और चौका जड़ दिया इसके बाद पांचवीं गेंद को छक्के सीधे मैदान से बाहर पहुंचा दिया और अगली डिलवरी वाइड हो गई।  

इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हाथ जोड़ते हुए लिखा- मिस्टर, यूनिवर्स बॉस प्लीज...

क्रिस गेल के प्रदर्शन पर एक नजर

क्रिस गेल अब तक 128 आईपीएल मैचों मे 15 बार नाबाद रहते हुए 4590 रन बना चुके हैं। इस दौरान गेल ने 6 शतक और 29 अर्धशतक जड़े हैं। गेल इस लीग में 374 चौके और 335 छक्के लगा चुके हैं। 

Web Title: IPL 2020: Sourav Ganguly in awe of Chris Gayle - We think he just chills around but sitting out pinched him

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे